'बत्ती गुल मीटर चालू' में इस किरदार में नजर आएगी यामी गौतम, फर्स्ट लुक आया सामने

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 04:20:39 PM
Batti Gul Meter Chalu will be seen in this role by Yami Gautam, First Look came in front

मुंबई। टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी कामयाब फिल्म निर्देशित कर चुके श्री नारायण इन दिनों फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' बना रहे हैं। फिल्म में बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम की मुख्य भूमिकायें है। बता दें कि यामी ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम सिल्वर स्क्रीन पर वकील का किरदार निभाती नजर आयेंगी।

कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए खड़ा हुआ बॉलीवुड, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह वकील की पोशाक में नजर आ रही हैं। यामी गौतम फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए हिंदी साहित्य की सहायता ले रहीं हैं। यामी अपने किरदार को पर्दे पर अच्छी तरह से पेश करने के लिए छोटे कस्बों के वकीलों से भी मिल रहीं हैं।

फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू, बिजली ग्राहकों से जुड़े मुद्दे की कहानी है। फिल्म में शाहिद वकील की भूमिका में हैं। यह एक ऐसे आम आदमी की कहानी है जो अपने बिजली के भारी बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली कंपनी के चक्कर लगाता है।

एम.एस. धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का बनेगा सीक्वल, फिल्म में होगी सुशांत सिंह राजपूत की वापसी

फिल्म में शाहिद कपूर पहली बार श्रध्दा कपूर के साथ काम कर रहे हैं। वहीं बात करें यामी गौतम की तो यामी आखिरी बार फिल्म काबिल में नजर आई थी। इस फिल्म में यामी अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन साझा की हैं। बता दें कि यामी गौतम ने अपने फिल्मी सफर की शुुरुआत टीवी से की थी। टीवी से फिल्म इंडस्ट्री मं आने वाले कलाकारों की लिस्ट में यामी भी शामिल हैं। 

Fresh: @yamigautam’s first look from #baatigulmeterchalu #yamigautam #bollywood

A post shared by GLAMSHAM (@glamsham) on

Sanju Box Office: रेस-3 को मात देकर 'संजू' बनी साल की दूसरी बड़ी फिल्म, जल्द होगी 200 Cr क्लब में एंट्री

'सोनचिड़िया' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, पहली बार एक साथ दिखी फिल्म की स्टारकास्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.