कंगना की फिल्म की वजह से ​ऋतिक रोशन ने बदली 'सुपर 30' की रिलीज डेट

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 11:03:08 AM
Because of Kangana's film, Hrithik Roshan changed his 'Super 30' release date

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट एक बार फिर से टल गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुपर 30 पहले 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल रिलीज टाल दिया गया है। क्योंकि इसी दिन कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' रिलीज होने वाली है। ऐसे में ऋतिक ने अपनी फिल्म सुपर 30 की रिलीजिंग डेट में बदलाव करने का फैसला किया है। लेकिन कंगना रनौत की फिल्म उसी दिन रिलीज होगी। इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Rawat Public School

 


ऋतिक रोशन ने ट्वीट में लिखा कि मैं अपनी फिल्म को इस मीडिया सर्कस से प्रभावित नहीं करना चाहता हूं। ऐसे में मैंने सुपर 30 की रिलीज डेट को शिफ्ट करने का फैसला किया है। ऐसे में मैंने मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए किया है। यह फिल्म बनकर तैयार है, मैंने अपने प्रोड्यूसर से रिक्वेस्ट की है कि वह रिलीज डेट को शिफ्ट कर दें। इसके अलावा जितना ​जल्दी हो सके फिल्म की रिलीज डेट की जल्द से जल्द घोषणा कर दें। 

ऋतिक ने लिखा कि पिछले कई साल से मुझे ये देखकर काफी दुख होता है कि कई लोग इस विवाद को प्रोत्साहित करते है। ऐसी चीजें किसी का भी खुला शोषण है। मैं अभी तक पूरे धैर्य और शांति के साथ इंतजार कर रहा हूं कि समाज की अंतरआत्मा जाग जाए और ऐसे मामलों पर ध्यान दें। 

 


तो वहीं फिल्म 'मेंटल है क्या' की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने रिलीज डेट को शिफ्ट करने पर सफाई दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि फिल्म को 26 जुलाई को रिलीज करना उनका फैसला था। फिल्म की रिलीज डेट को शिफ्ट करने का फैसला डिस्ट्रीब्यूटर्स, ट्रेड एनालिस्ट्स और टॉप रिसर्च टीम की सलाह के बाद ये फैसला लिया गया है।

खुशखबरी! जल्द ही पिता बनने वाले हैं सलमान खान, सरोगेसी का ले रहे सहारा

छोटे छोटे कदमों से कर रहा हूं काम की तरफ वापसी: इरफान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.