इस वजह से आयुष्मान खुराना नहीं देखने देते बच्चों को अपनी फिल्में

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 10:16:38 AM
Because of this Ayushmann Khurrana does not see children in their films

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह अपने बच्चों को अपनी फिल्में नहीं देखने देते हैं। आयुष्मान खुराना ने फिल्म विक्की डोनर से अपने करियर की शुरूआत की थी। पिछले वर्ष आयुष्मान की दो फिल्में अंधाधुन और बधाई हो रिलीज हुई और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रहीं। आयुष्मान ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके बच्चों को उनकी फिल्में देखने की अनुमति नहीं हैं।

सलमान, कैटरीना ने सोशल मीडिया पर लाइव चैट के जरिए फिल्म भारत को किया प्रमोट

आयुष्मान ने बताया, मेरे बच्चों को मेरी फिल्में देखने की अनुमति नहीं है। वे कोई भी फिल्म देख सकते हैं जैसे गली बॉय, वरुण धवन की फिल्में लेकिन मेरी नहीं। मैं इस चीज को लेकर काफी सजग हूं। मेरी हर फिल्म में किसिंग सीन हैं और यह सही नहीं है कि बच्चे देखें कि उनके पिता किसी और महिला को किस कर रहे हैं।

ये हॉट और खूबसूरत अदाकारा निभाएंगी सीरियल किलर का किरदार, जानिए कौन है ये अभिनेत्री 

आयुष्मान ने कहा, मेरे बच्चे मुझे स्टार की तरह ट्रीट नहीं करते हैं । जिस तरह फोटोग्राफर्स मुझे फॉलो करते हैं उससे बच्चे मेरे स्टार पावर को लेकर जागरूक हैं। पहले यह सब उनके लिए अजीब हुआ करता था लेकिन अब वे इसे लेकर आदी हो गए हैं। - एजेंसी

Airtel लेकर आया 48 और 98 रूपए वाले दो धमाकेदार प्लान , 28 दिनों की वैधता के साथ यूजर्स को मिलेगा ये फायदा

Oppo F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच , जानिए फीचर और कीमत


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.