बड़ा खुलासा: इस वजह के चलते फिल्म 'मुगल' में काम नहीं कर रहे हैं आमिर खान

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Nov 2018 12:52:59 PM
Because of this reason, the film is not working in Moghal Aamir Khan

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि वह फिल्म 'मुगल' में काम नहीं कर रहे हैं। संगीत कंपनी 'टी-सीरीज' के मालिक दिवंगत गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित 'मुगल : द गुलशन कुमार स्टोरी' बनाई जा रही है। पहले इस फिल्म में गुलशन कुमार की भूमिका के लिए आमिर खान का चयन किया गया था लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद से चर्चा हो रही थी कि आमिर खान इस फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।

कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका के लिए ली है इतने करोड़ की फीस जानकर रह जाएंग हैरान

आमिर खान ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि वह गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने हालांकि यह घोषणा की थी कि वह प्रोड्यूसर के रूप में ही जुड़ेंगे, लेकिन अनुमान लगाए जा रहे थे कि फिल्म में वह अभिनय भी करेंगे। आमिर खान ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह फिल्म का हिस्सा है ही नहीं। आमिर ने कहा है कि उन्होंने मुगल को लेकर स्टेटमेंट जारी कर दिया था।

Diwali Special 2018: बॉलीवुड के लिए भी बेहद शुभ है दिवाली, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबरतोड़ कमाई

आमिर ने कहा ,मेरे पास अभी कोई भी फिल्म नहीं है और जब तक किसी फिल्म को फाइनल ना करूं मैं कुछ नहीं बताऊंगा। उन्होंने कहा है कि सत्यमेव जयते का नया सीजन फिलहाल शुरू नहीं होगा क्योंकि उनकी टीम अभी पानी फाउंडेशन में व्यस्त है। आमिर इन दिनों आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के प्रमोशन में व्यस्त है। यह फिल्म 08 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

आमिर खान का कहना, फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान को हर आय वर्ग के लोग देखें

अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनने वाली फिल्म को लेकर आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.