प्रियंका चोपड़ा से पहले इस अभिनेत्री ने भी चुना विदेशी हमसफर

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 01:00:17 PM
Before Priyanka, Madhuri Dixit had chosen the exotic husband

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड सुंदिरयां और विदेशी छोरों के बीच रोमांस और फिर रोमांस के बाद शादी का सिलसिला कोई नई बात नहीं है। देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अमेरिकन सिंगर निक जोनास से शादी कर इस लिस्ट में शामिल हो गई है। प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ शादी कर यह साबित कर दिया है कि प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है।


आखिरकार कैंसर जैसी बीमारी से जंग जीतने वाली एक और मिसाल बनी सोनाली

प्रियंका और निक की मुलाक़ात 2017 में हुई थी, इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढऩे लगी। प्रियंका इसके बाद निक के कजन की शादी में भी पहुंची थी। एक दिसम्बर को क्रिश्चियन वेडिंग के बाद 2 दिसम्बर को प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी भारतीय पंजाबी रीति-रिवाज के साथ सम्पन्न हुई।

आतिशबाजी न चलाने का ज्ञान देकर हुई प्रियंका चोपड़ा ट्रोल का शिकार, हुई किरकिरी

जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस में प्रियंका की यह शादी शाही अंदाज में हुई है। प्रियंका चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हें उनका हमसफर सरहद पार से मिला है। बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित का नाम यूं तो संजय दत्त के साथ जोड़ा गया लेकिन उन्होंने विदेश में रहने वाले भारतीस मूल के डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली। माधुरी और डॉक्टर नेने के दो बेटे हैं। माधुरी दीक्षित बहुत अरसे बाद फिल्म कलंक से बॉलीवुड में वापस एंट्री कर रही है।

देखें वीडियो: कैसे डोली में बैठकर प्रियंका पहुंची निक के पास, 40 फीट ऊंचे मंडप में लिए सात फेरे

उल्लेखनीय है कि प्रियंका चोपड़ा ने अभी अपने विदेशी बॉयफें्रड निक जोनास से शादी की है। दोनों की शादी अभी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मैद भवन में हुई है। इससे पहले प्रियंका और निक की शादी के कार्यक्रम 29 नवंबर से लेकर 2 दिसंबंर तक यहीं आयोजित हुए हैं। जिसमें मेहंदी, संगीत और शादी के साथ अन्य कार्यक्रम भी शामिल थे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.