भाबी जी.... है : अनीता भाभी ने चुपके से रचाई शादी, तिवारी जी का तोडा दिल !

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Dec 2016 10:22:34 AM
भाबी जी.... है : अनीता भाभी ने चुपके से रचाई शादी, तिवारी जी का तोडा दिल !

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन ने शादी कर ली है। सौम्या ने मीडिया से छुपाकर मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सौरभ देवेन्द्र सिंह के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की है। खबरों के मुताबिक दोनों एक दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे हैं।  

‘रईस’ के लिए MNS प्रमुख से मिले शाहरुख, सरकार निशाने पर ,छिड़ी राजनीतिक बहस 

एक अख़बार की खबर के मुताबिक ये खबर तब सामने आई जब एक दैनिक अखबार ने उनसे शादी की पुष्टि करने पहुंचा। लेकिन सौम्या ने इस बारे में कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया। 

सौम्‍या ने कहा,' मैं अपनी निजी जिदंगी में क्‍या करती हूं इस बारे में लोगों को जानने की जरूरत नहीं है। मेरी जिंदगी आपके सवाल-जवाब का हिस्‍सा नहीं है। एक बार भी निजी जिदंगी के बारे में बात कर ली तो लोग और सवाल करेंगे। दुनिया हर मिनट की डिटेल जानना चाहती है। मैं अपनी निजी बातों को लोगों के बीच नहीं ले जाना चाहती। ' 

शादी के बाद भी काम को लेकर पैशेनेट है लिज़ा हेडन 

सूत्रों के मुताबिक,सौम्या और सौरभ देवेन्द्र सिंह बहुत पुराने दोस्त है। सौम्या को एंक्टिग के लिए सौरभ ने ही प्रेरित किया था। एक इंटरव्‍यू में सौम्‍या ने सौरभ का जिक्र करते हुए कहा था की उनके पिताजी की मृत्यु के बाद सौरभ ने ही उनका साथ दिया। सौम्या देवेन्द्र को एक दोस्‍त और मार्ग‍दर्शक मानती हैं। बता दें सौम्या शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' में भी नज़र आ चुकी है। 

 

क्या कहती है रुकी हुई दीवार घड़ी

ऑर्गेनिक खाद्य पदार्थ के बारे में महत्वपूर्ण बातें

ठंड में रोज खाएं ड्राय-फ्रूट्स, दूर रहेगी हार्ट अटैक जैसी बीमारियां

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.