अभिषेक और तापसी को लेकर फिल्म बनायेंगे भंसाली

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Mar 2019 12:31:31 PM
Bhansali will make films with Abhishek and Tapsi

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली जूनियर बी अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री तापसी पन्नू को लेकर फिल्म बना सकते हैं।

संजय लीला भंसाली काफी समय से साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की भजदगी पर फिल्म बनाना चाह रहे हैं। ऐसा माना जा रहा था कि शाहरुख खान, इरफान खान या अभिषेक बच्चन में से कोई एक साहिर का किरदार निभा सकता है। अब चर्चा है कि अभिषेक बच्चन का नाम इस फिल्म में साहिर के किरदार के लिए तय कर लिया गया है जबकि तापसी पन्नू, अमृता प्रीतम का किरदार निभाती नजर आएंगी। अभी तक अभिषेक और तापसी ने फिल्म साइन नहीं की है हालांकि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद है। माना जा रहा है कि स्टारकास्ट की जल्द ही औपचारिक घोषणा हो जाएगी।

अभिषेक और तापसी की जोड़ी इससे पूर्व मनमर्जियां में साथ काम कर चुकी है। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को पसंद किया गया था। उल्लेखनीय है कि चालीस के दशक में साहिर और अमृता प्रीतम लाहौर के कॉलेज में एक साथ पढ़ा करते थे। कॉलेज के कार्यक्रमों मे साहिर अपने रचित गजलो और नज्मों को पढक़र सुनाया उन दिनों अमृता प्रीतम उनकी गजलो और नज्मों की मुरीद हो गयी थी और उनसे प्यार करने लगी थी। कुछ समय के बाद साहिर कॉलेज से निष्काषित कर दिये गये।

इसका कारण यह माना जाता है कि अमृता प्रीतम के पिता को साहिर और अमृता के रिश्ते पर एतराज था क्योंकि साहिर मुस्लिम थे और अमृता सिख थी और साथ हीं एक वजह यह भी थी कि उन दिनों साहिर की माली हालत भी ठीक नही थी और इसके बाद साहिर.अमृता की प्रेम कहानी अधूरी रह गयी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.