ये एक्ट्रेस फिल्म 'भारत’ में काम करने को लेकर खुद को मानती सौभाग्यशाली

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 07:59:33 AM
'Bharat' is working as a fortunate myself Patna

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी फिल्म भारत में काम करने को लेकर खुद को सौभाग्यशाली मान रही है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म भारत में बॉलीवुड के सुपरस्‍टार सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और दिशा की मुख्य भूमिका है। दिशा ने कहा कि वह फिल्म 'भारत’ हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मान रही हैं।

Box Office Collection: रजनीकांत की काला जलवा बरकरार, 5 दिनों में कमाएं इतने करोड़

उन्होंने कहा, मैं भारत का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मान रही हूं। मुझे लगता है यह भगवान का आशीर्वाद है, और मेरे परिवार और अनुयायियों का प्यार और समर्थन है कि मैं कुछ अच्छा और रोचक काम करने जा रही हूं। आखिरकार, सब कुछ आपकी कड़ी मेहनत पर निर्भर करता है, इसलिए यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आपके जीवन में सब कुछ ठीक होगा।

जोया अख्तर ने शेयर किया एसा कड़ा अनुभव, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

दिशा ने अपने अबतक के करियर के बारे में कहा , मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं और सौभाग्यशाली हूं कि मुझे कलाकार बनने का मौका मिला और उसके बाद, मेरी फिल्में भी अच्छा कर रही हैं, इसलिए, भविष्य में भी कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगी।

कुछ इस तरह से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई विद्या बालन

दिशा ने फिल्म बागी 2 में काम किया है। यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। फिल्‍म में दिशा के साथ बॉलीवुड के एक्‍शन हिरो टाइगर श्रॉफ थे। फिल्‍म में दिशा और टाइगर की जोडी को लोगों ने बहुत पसंद किया है। कुछ दिनों पहले दाेनों को लेकर अफेयर की भी खबरे चली थी।

आमिर खान के बाद फिल्म पुरस्कारों को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात!

 

प्रियंका और दीपिका के बाद अब यह एक्ट्रेस करना चाहती हैं हॉलीवुड में एंट्री

 

अक्षय के साथ फिर नजर आएंगी ये खूबसूरत अभिनेत्री



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.