'भारत कुमार' अक्षय कुमार ने दी एशियाड एथलीटों को शुभकामनाएं

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jul 2018 02:39:05 PM
Bharat Kumar Akshay best wishes to Asiad athletes

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। भारत कुमार के नाम से मशहूर हो गए बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार ने इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेमबंग में 18 अगस्त से होने वाले एशियाई खेलों के लिए भारतीय एथलीटों को शनिवार को अपनी शुभकामनाएं दीं।

भारत में विविधतापूर्ण वित्तीय सेवाओं के अग्रणी समूह और भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) के दीर्घकालिक साझेदार एडलवाइज ग्रुप ने यहां एथलीटों के लिए आयोजित एक विशेष समारोह में एशियाई खेलों में भाग लेने वाले भारतीय दल के सदस्यों को अपनी शुभकामनाएं दीं।

पुण्यतिथि विशेष: अभिनेता बनने के लिए जॉनी वॉकर को करना पड़ा था कड़ा संघर्ष

समारोह में भारतीय दल का प्रतिनिधित्व जिमनास्टिक, निशानेबाजी, वॉलीबॉल, हॉकी, गोल्फ, मुक्केबाजी, तैराकी और जूडो सहित विभिन्न खेलों के एथलीटों ने किया। एडलवाइज ने एशियाई खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रत्येक एथलीट को 50 लाख रुपये का जीवन बीमा कवर प्रदान करने की समारोह में घोषणा की।

इससे पहले एडलवाइज ने रियो ओलंपिक 2016 और रियो 2016 पैरालम्पिक खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले एथलीटों के लिए एक करोड़ रुपये के जीवन बीमा कवर की घोषणा की थी। कंपनी ने गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रत्येक एथलीट को 50 लाख रुपये का जीवन बीमा कवर दिया था।

हिंदी फिल्मों में हीरो शब्द का इस्तेमाल क्यों होता है आज तक समझ नहीं आया : राजकुमार राव

बताते चलें कि अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म गोल्ड रिलीज के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म आजादी के बाद भारत को हॉकी में मिले पहले गोल्ड की कहानी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा मोनी रॉय भी होगीं। जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

 

'वेराइटी' की सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में शामिल हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, इन स्टार्स ने भी बनाई जगह

क्या फिर से एक होने की प्लानिंग कर रही है बॉलीवुड की ये तलाकशुदा जोड़ी, 4 साल पहले हुए थे अलग

 

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.