भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां बिना मेकअप ऐसी दिखती है, अक्षरा सिंह से लेकर आम्रपाली तक 

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2019 04:00:05 PM
Bhojpuri cinema actresses look like no makeup, from Akshara Singh to Amrapali

इंटरनेट डेस्क। सिनेमा चाहे बाॅलीवुड हो या भोजपुरी। सिनेमा बिना अभिनेत्रियों के चलता नहीं है। हर कहानी में एक लड़का और एक लड़की होना अत्यंत आवश्यक है। इनके बिना फिल्म की कहानी आगे ही नहीं बढ़ती है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि भोजपुरी अभिनेत्रियां भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेसेस के नो-मेकअप फोटोज भी शामिल होते हैं। इन फोटोज को फैंस काफी पसंद करते हैं और जल्द ही ये वायरल हो जाते हैं। 


रानी चटर्जी - भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने 2003 में एक्टिंग डेब्यू किया था। रानी की हिट फिल्मों की लिस्ट में ससुरा बड़ा पैसावाला, सीता, देवरा बड़ा सतावेला और रानी नं. 786 शामिल हैं। इसके अलावा रानी को भोजपुरी फिल्म नागिन के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी मिला था।


अक्षरा सिंह - भोजपुरी सिनेमा की महंगी एक्ट्रेसेस में शामिल अक्षरा सिंह के नो मेकअप फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। साल 2011 में फिल्म प्राण जाये पर वचन ना जाए से उन्होंने डेब्यू किया था। अक्षरा अभी तक करीब 50 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं।


आम्रपाली दुबे - भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फोटोज के साथ ही साथ वो अपने फैंस के लिए वीडियोज भी शेयर करती हैं।


मोनालिसा - बिग बॉस 10 में नजर आने के बाद मोनालिसा सिर्फ भोजपुरी सिनेमा तक ही सीमित नहीं रह गई हैं। वो कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है लेकिन उनको पहचाना मोनालिसा के नाम से जाता है। वहीं बात मोनालिसा के करियर की करें तो वो करीब 125 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।


अंजना सिंह - अंजना सिंह के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वो पहली ऐसी भोजपुरी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने शुरुआती दो साल के करियर में ही 25 से ज्यादा फिल्में साइन कर ली थीं। बता दें कि साल 2012 में फिल्म एक और फौलाद से उन्होंने डेब्यू किया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.