अपनी आने वाली फिल्म को लेकर है बेहद एक्साइटेड है भूमि पेडनेकर, ट्विटर पर शेयर की मन की बात

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 05:05:38 PM
Bhumi Pednekar is very excited about his upcoming movie, the mind of the sharemaker on Twitter

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड में दम लगा के हइशा और टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी भूमि इन दिनों अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही फिल्म सोन चिरैया में काम कर रही है। सोन चिरैया में भूमि पेडनेकर के अलावा सुशांत सिंह राजपूत और मनोज वाजपेयी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो यह फिल्म चंबल के डकैतों पर आधारित है।

इस वजह के चलते फिल्म 'चंदा मामा दूर के' का हिस्सा नहीं होंगे सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी इस आने वाली फिल्म सोन चिरैया को लेकर बेहद उत्साहित है। भूमि अपने आने वाली फिल्म 'सोन चिरैया' को लेकर उत्साहित हैं। भूमि ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर फिल्म का पहला लुक साझा किया। तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत और मनोज वाजपेयी डकैतों के लुक में नजर आ रहे हैं।

भूमि ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, हमें आठ फरवरी को रिलीज हो रही सोन चिरैया में देखें। बहुत गौरवान्वित और उत्साहित हूं। रॉनी स्कूवाला, अभिषेक चौबे, सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी। बता दें कि फिल्म का दूसरा पोस्टर सामने आ चुका हैं। इस पोस्टर में पहली बार फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही हैं। 

'बत्ती गुल मीटर चालू' में इस किरदार में नजर आएगी यामी गौतम, फर्स्ट लुक आया सामने

रिलीज हुए पहले पोस्टर में सभी स्टार डकैट के रुप में नजर आ रहे हैं। पोस्टर के साथ टैगलाइन दी गई है बैरी बेईमान, बागी सावधान। बता दें कि इस पोस्टर से पहले फिल्म से भूमि और सुशांत का लुक रिलीज किया गया था जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी। फिल्म के रिलीज हुए इस पोस्टर में फिल्म की स्टारकास्ट पहली बार साथ नजर आ रही हैं। सोनचिरैया 08 फरवरी 2019 को प्रदर्शित होगी।

कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए खड़ा हुआ बॉलीवुड, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में फिर नजर आएंगी बॉलीवुड की मोस्ट रोमंटिक जोड़ी!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.