भूमि पेडनेकर ने बताया, इस तरह के कपड़ें है उनकी पहली पसंद

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 01:40:41 PM
Bhumi Pednekar said, this kind of clothing is their first choice

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने बेहद कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाए हैं। उनकी अब तक की सारी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया हैं। यही नहीं भूमि की फिल्मों ना सिर्फ दर्शकों का प्यार मिला है बल्कि क्रिटिक्स द्दारा भी काफी सराही जाती हैं। भूमि ने अपनी पहली फिल्म के बाद फिल्मों में पहचान बनाने के लिए वजन घटाया था।

Birthday Special: बॉलीवुड की 'इलू इलू गर्ल' मनीषा कोइराला ने 90 के दशक में अपने रुमानी अंदाज से मचा दिया था तहलका

फैशन की बात करें तो भूमि इस मामले में भी सभी को बेहद भाती हैं। लेकिन क्या आप जानते है भूमि को किस तरह के कपड़े ज्यादा आरामदायक लगते हैं। इस बारे में खुद भूमि ने बताया है कि उन्हें  उन्हें हर तरह के आरामदायक कपड़े पसंद हैं लेकिन वे सबसे अधिक सूती कपड़े पहनना पसंद करती हैं। 

अक्षय कुमार का कहना, एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए यह बेहतरीन समय है

पेडनेकर ने आधुनिक महिलाओं के लिए रायसिन ब्रांड के आरामदाय कपड़े पेश करने के बाद यह बात कही। कंपनी के सह संस्थापक विवेक और विशाल संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि आधुनिक लड़कियां साड़ी पहनना कम पसंद करती हैं इसलिए उनके पसंद की आरामदायक कपड़े जैसे लहंगा, ड्रेस और पश्चिमी देशों के कपड़े हम बाजार में पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी कंपनी के उत्पाद आज विश्व में हर जग उपलब्ध है। भारत में तो हर जगह हमारे उत्पाद मिल जायेंगे।

उन्होंने रायसिन का मतलब किसमिस बताया और कहा कि किसमिस काफी मुलायम होता है इसलिए हम लोगो ने महिलाओं के लिए मुलायम और आरामदायक कपड़े बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में चार मौसम होते हैं और चारो मौसम में कई त्यौहार आते हैं इसलिए हम लोग त्योहारों को ध्यान में रख कर परिधान बनाते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे उत्पाद बहुत मंहगे नहीं होते हैं इसलिए सभी लोग आसानी से इसे खरीद सकते हैं।

नोट- कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं। 

दीपिका और रणवीर की शादी की फाइनल डेट आई सामने, नवंबर को इस दिन लेगें सात फेरे, ये रही पूरी जानकारी

जन्मदिन विशेष: 48 वें जन्मदिन पर दूसरी पत्नी और एक्स वाइफ के बच्चों समेत पूरे परिवार के संग सैफ ने मनाया बर्थडे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.