फिल्म 'सोन चिरैया' में इस किरदार में नजर आएंगी भूमि पेडनेकर

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 02:30:01 PM
Bhumi Pednekar will be seen in the film Son Chirayya

मुंबई। ‘दम लगा के हईशा’से अपने करियर की शुरुआत करनेवाली बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की हाल में प्रदर्शित फिल्में ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। वह अब फिल्म सोन चिरैया में काम करने जा रही है। भूमि पेडनेकर फिल्म ‘सोन चिरैया’की शूटिंग करने के लिये बेहद उत्साहित है।

अनुराग कश्यप का कहना, 'फिल्म कोई चैरिटी या एनजीओ नहीं होती'

फिल्म में भूमि, सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी। भूमि ने कहा, मैं‘सोन चिरैया’ के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती। यह एक मुश्किल फिल्म है और हम इसकी शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। मैं जिन निर्देशकों के साथ काम करना चाहती थी, अभिषेक चौबे उनमें से एक हैं, इसलिए मैं उनके साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।

फिल्म की कहानी चंबल के डाकुओं के इर्द-गिर्द घूमती है और यह 1970 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। भूमि इस फिल्म की तैयारी को लेकर उत्साहित हैं। इसमें वह 1970 दशक की महिला का किरदार निभाने जा रही हैं।

करणी सेना ने दी चेतावनी, 'पद्मावत' हुई रिलीज तो लगेगा सार्वजिनक कर्फ्यू

अपने किरदार के परफेक्शन के लिए भूमि कुछ दिन के लिए चंबल में रहने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग चंबल की घाटियों में शुरू होने वाली है। भूमि का मानना है कि अपने किरदार को तैयार करने का यह अच्छा तरीका है क्योंकि इससे किरदार को समझना आसान होगा।

उच्चतम न्यायालय के फैसले पर काजोल ने कहा- 'जहां भी राष्ट्रगान सुनती हूं, खड़ी हो जाती हूं'

दो साल की लंबी लड़ाई के बाद सनी देओल की फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' को सेंसर बोर्ड से मिला ए सर्टिफिकेट

करण जौहर की फिल्म केसरी में अक्षय कुमार के साथ नजर आएगी परिणीति चोपड़ा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.