BB10- मनवीर गुर्जर को मिला ग्रैंड फिनाले का टिकेट

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 03:19:56 PM
BB10- मनवीर गुर्जर को मिला ग्रैंड फिनाले का टिकेट

मुंबई। एंटरटेन रियलिटी शो 'बिग बॉस' 10  आखरी पड़ाव के नज़दीक हैं। सभी कंटेस्टेन्ट ग्रैंड फिनाले टास्क का टिकेट लेने के लिए मेहनत कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का ग्रैंड फिनाले जल्द ही आने वाला हैं। आपको बता दे की ग्रैंड फिनाले टास्क के लिए मनवीर गुर्जर को टिकट मिल गया है। 

'बिग बॉस' के घरवालों के दिन की शुरुआत फिल्म 'लक्ष्य' के टाइटल सॉन्ग से हुई. सुबह एक बार फिर घर के कामों को लेकर नितिभा की लड़ाई मनवीर और मोना से हो गई. घर के कप्तान होने के नाते मनवीर ने फैसला किया कि किचन में कम बर्तन होंगे तो सफाई ज्यादा बनी रहेगी. इसके लिए उन्होंने सिर्फ आठ प्लेट छोड़ बाकि स्टोर रूम में रख दिए लेकिन नितिभा ने इस पर आपत्ति जताई और सारी प्लेटें वापस ले आईं. नितिभा ने कहा कि उन्हें सबको काम करने के लिए कन्विंस करना चाहिए, लेकिन वह सबकी तरफ से फैसले नहीं ले सकते हैं। 

अब बिग बॉस के अगले टास्क की घोषणा होती है नाम है ‘सोलर सिस्टम टास्क.’ जिसमें सारे घर वालों को एक के बाद एक करके चार ऑर्बिट में घूमना होगा. सभी के हाथों में पानी का एक बड़ा कटोरा होगा. हर एक को अपने पानी को गिरने नहीं देना होगा और साथ ही दूसरे के पानी को कम करना होगा.


जैसे जैसे लोग आउट होंगे, बचे हुए लोग छोटे ऑर्बिट मे जाएंगे. रैंकिंग टास्क में लोपा नंबर 1 थीं तो वो टास्क दूसरे ऑर्बिट से शुरु करेंगी. उन्हें एक ऑर्बिट की छूट दी गई. इस टास्क के संचालक रोहन होंगे.

टास्क शुरु होता है. ऑर्बिट में मनु, मनवीर, मोना, नीतिभा और बानी आते हैं. मनु मस्ती करना शुरु कर देते हैं और बाकी घरवाले भी एंजॉय करते हैं. लेकिन कुछ समय बाद नीतिभा और मनु का झगड़ा होने लगता है.

आने वाले एपिसोड में आप एक बार फिर बानी को अपनी टास्क छोड़ते देखेंगे. क्या मनु और मनवीर बानी को अपनी किसी कारस्तानी का शिकार बना रहे हैं?

वैसे बानी के जाने से अब मनु और मनवीर ही है जो टिकट टू फिनाले में जाने के दावेदार हो गए हैं. इन दोनों को आम लोगों के बीच जाकर वोट मांगने का मौका भी मिल जाएगा.

सूत्र के मुताबिक प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम को ग्रैंड फिनाले में नहीं बुलाया गया है। मैं इस बारे में अपने पति से बात की तो वो कहेंगे कि प्रियंका बहुत हो गया जस्ट स्टे होम। वो नहीं चाहते है कि मैं उस शो में दोबारा जाऊं, मेरे बच्चे भी नहीं चाहते है। स्वामी ओम का घर से बहार निकालने के बाद से गुस्सा गर्म हैं और फिनाले में कुछ भी कर सकते हैं।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.