बिग बॉस 10 के घर में 'सुल्तान' का अखाडा , घरवालों ने कुश्ती में बहाया पसीना 

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 01:02:10 PM
बिग बॉस 10 के घर में 'सुल्तान' का अखाडा , घरवालों ने कुश्ती में बहाया पसीना 

एक टास्क के दौरान बिग बॉस का घर अखाड़े के मैदान में बदल गया। रविवार के एपिसोड में कंटेस्टेन्ट ने जमकर कुश्ती की। सलमान खान ने बिग बॉस के घर के 4 मुख्य सदस्यों को आपस में कुश्ती लड़वाया। इस टास्क में दो टीम बनी। बानी और लोपा को पहली जोड़ी बनाया गया। अगली जोड़ी गौरव और मनवीर की बनी।

महिलाओं में बानी और लोपामुद्रा राउत की फाइट हुई है और पुरुषों में गौरव और मनवीर की । नवीन को मैच का संचालक बनाया गया। घर के सदस्यों को लड़ते हुए देख सलमान खान खूब मजे ले रहे थे। हारने वाला जीतने वाले का 24 घंटे के लिए पर्सनल सेवक बनेगा। सभी को कुश्ती के लिए कॉस्ट्यूम दिया गया। 

घर से बाहर होने से पहले नवीन ने कैप्टन बानी पर निकाली भड़ास, मनु-मोना बने दोस्त 

पहले जोड़ी गौरव और मनवीर कुश्ती के लिए जाते हैं जिसमें मनवीर जीत जाते हैं। अगले मुकाबले में बानी और लोपा कुश्ती करते हैं जिसमें लोपा विनर बनती हैं। ऐसा करने पर बानी अगले 24 घंटे तक लोपा की सेवक बन जाती हैं। मैच हार जाने पर बानी यहां नवीन को अनफेयर कहकर उन्हें भला बुरा कहती हैं और गाली भी देती हैं।

सलमान ने घरवालों से कहा कि उन्होंने भी सुल्तान की शूटिंग के समय ऐसे ही काफी मेहनत की थी। शो पर पिछले सीजन के कंटेस्टेंट तनीशा और ऐंडी आए। बानी, मनु और लोकेश को अपना फेवरेट बताया।

अब इन दो एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करेंगे कपिल शर्मा

इस हफ्ते बिग बॉस के घर से आम आदमी नवीन प्रकाश बाहर हो गए। वह बिग बॉस के घर में यह साबित करने के एजेंडे के साथ आये थे कि कोई भी आम आदमी किसी मशहूर हस्ती से किसी भी तरह से कम नहीं है और वह उन्हें कड़ी टक्कर दे सकता है।

 

 

घरेलू उबटन से पाए गोरी त्वचा 

प्रेग्नेंसी में माँ करती है मछली का सेवन तो, बच्चे को ऐलर्जी होने का जोखिम नहीं 

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.