Big Boss 12 विनर को सिरफिरे ने दी तेजाब फेकने की धमकी, पुलिस से लगाई गुहार

Samachar Jagat | Monday, 07 Jan 2019 06:07:46 PM
Big Boss 12 winner threatens to throw acid thrown by madfire

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ इन दिनों परेशानी में है। शो ​जीतने के बाद लोग उन्हें परेशान कर रह रहे है। सोशल मीडिया पर उनके नाम को लेकर जमकर भला बुरा कहा जा रहा है और इतना ही नहीं किसी एक एक सिरफिरे ने दीपिका पर तेजाब फेंकने तक की बात कह दी। 


गौरतलब है कि किसी फैन ने दीपिका के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए एसिड फेंकने की धमकी दी। इसके बाद दीपिका के एक फैन ने इस पर तुरंत मुंबई पुलिस के संज्ञान में लाते हुए ट्वीट कर ये जानकारी दी। हालांकि इस मामले में मुंबई पुलिस ने क्या कारवाई की है। इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि इससे स्पष्ट है कि जब से दीपिका ने  Big Boss 12 की विनर रही है। तब से वो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर है। 


आपको बता दें कि वहीं कुछ लोगों का मानना है कि दीपिका की बजाय श्रीसंत को 'बिग बॉस 12' का विनर होना चाहिए था। दीपिका के शो जितने के बाद श्रीसंत के फैंस काफी गुस्से में है और विनर दीपिका को भला बुरा कह रहे है। 

दरअसल,दीपिका ने बिग बॉस 12 में खुद को एक कूल अंदाज में पेश किया था। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनकी इस बात के लिए जमकर तारीफ भी की थी। वह बिना किसी स्वार्थ और मतलब के काम में लग जाती थी। इसके साथ ही वह सबकी मदद करती थी। हालांकि श्रीसंत के साथ दीपिका का बॉन्ड भी लोगों ने काफी पसंद किया ​था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.