नवजो​त सिंह सिद्धू के बयान का समर्थन करने पर बिग बॉस विनर को मिली रेप की धमकी

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Feb 2019 04:30:16 PM
Big Boss Winner threatens to get rap threat to support the statement of Navjot Singh Sidhu

एंटरटेमेंट डेस्क। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में सीआरपीएफ के 14 जवान शहीद हुए थे। इस हमले को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बयान दिया था। जिसके बाद से सिद्धू अपने इस बयान को लेकर ट्रोल हो गए और विरोध का सामना करना पडा। बाद में सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से भी निकाल दिया। लेकिन नवजोत​ सिंह सिद्धू के इस बयान का बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे ने समर्थन किया है। 


शिल्पा शिंदे ने सिंद्धू के बयान को सही ठहराते हुए पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध करने के फैसले को गलत बताया था। इसके बाद से शिल्पा को लोगों के विरोध का सामना करना पड रहा है। तो वहीं हाल ही में शिल्पा ने आरोप लगाया कि इस बयान के बाद उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। 


एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का समर्थन करते हुए कहा था कि मैं इस तरह की सभी प्रक्रिया के खिलाफ हूं जहां किसी के विचार से नहीं मिलने पर उन्हें बैन कर दिया जाए। यहीं नहीं इसमें CINTAA और बाकी इंडस्ट्री के लोग भी बराबर तौर पर शामिल है। इसके बाद शिल्पा ने कहा था कि सभी को अपनी तरह से काम करने का अधिकार है। कोई किसी की भी रोजी रोटी कैसे छीन सकता है। आप किसी की भी प्रतिभा को रोक नहीं सकते। मैं बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम नहीं करने देने के पक्ष में नहीं हूं। मैं इस तरह के बैन करने की संस्कृति की शिकार रह चुक हूं इसलिए मुझे पता है कि इसमें क्या गलत है। 


इसके बाद शिल्पा शिंदे को अपने इस बयान के कारण लोगों के विरोध का सामना करना पड रहा है। शिल्पा का आरोप है कि इस बयान के बाद उन्हे जान से मारने और रेप की धमकी दी जा रही है। शिल्पा ने कहा कि वे इस मामले में लीगल एक्शन लेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.