बड़ा खुलासा! अगर सोनाली बेंद्रे नहीं करती ये नजरअंदाज, तो नहीं होता 'हाई ग्रेड' कैंसर

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 05:21:19 PM
Big reveals! If Sonali does not do the barrens, it does not seem to have 'High grade' cancer

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में अपनी रुमानी अदाओं और दमदार अभिनय से करोड़ो लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर से जूझ रही हैं। अपने कैंसर होने का खुलासा खुद सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर किया था। सोनाली ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर हैं। जी हां सोनाली का कैंसर आखिरी स्टेज पर हैं। जिसका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा हैं।

Birthday Special: फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती थी सलमान की एक्स संगीता बिजलानी

सोनाली के कैंसर होने के बाद से ही मीडिया में लगातार उन्हें लेकर खबरें आ रही हैं। अब यह सामने आया है कि आखिर सोनाली बेंद्रे को किस कारण के चलते कैंसर हुआ हैं। जी हां डॉक्टर्स का कहना है कि सोनाली की लापरवाही के कारण वे कैंसर की आखिरी स्टेज पर पहुंच गई। उनके शरीर में लगातार दर्द होता रहा जिसे वे नजर अंदाज करती रही। यदि वे समय रहते दिखा पाती तो यह इतना नहीं बढ़ता। आपको बता दें कि सोनाली को शरीर में दर्द होता रहा जब यह असहनीय हो गया तब सोनाली ने टेस्ट कराए जिसके बाद उनके कैंसर होने का पता चला।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का निधन

हालांकि डॉक्टर ने कहा है कि सोनाली के पूरी तरह ठीक होने की संभावना हैं। सोनाली की इस गंभीर बिमारी के बारे में पता चलने के बाद पूरे बॉलीवुड और उनके फैंस उनके जल्द ही ठीक होने की दुआएं करने लगे। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार उनसे मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे थे। वहीं बॉलीवुड के कई सितारे उनके घर मिलने पहुंचे।

Source - Google

इस बॉलीवुड एक्टर ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने से किया इंकार, चौंकाने वाली वजह आई सामने!

'भारत' के बाद ये होगी प्रियंका चोपड़ा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म, शुरु की तैयारी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.