आमिर खान ने आज अपने जन्मदिन पर खुद के लिए दिया ये बड़ा बयान

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 09:30:51 PM
big statement given to Aamir Khan on his birthday today

मुंबई। अभिनेता आमिर खान ने अपने जन्मदिन पर आज कहा कि उनकी कई बुरी आदतें हैं और उनमें से एक उनका स्वभाव से जुनूनी होना है। आमिर आज 53 साल के हो गए। उन्होंने कहा, ‘‘ मेरी एक बुरी आदत यह है कि मैं बहुत ही जुनूनी इंसान हूं, जिसे मैं एक समस्या मानता हूं।’’ आमिर परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए जोधपुर से जहां पहुंचे। उनकी पत्नी किरन राव ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘‘ यह आपकी आदत नहीं, यह आपकी शख्सियत है।’’ किरन ने कहा कि वह उनमें कुछ नहीं बदलना चाहतीं, हालांकि इस बारे में वह अक्सर शिकायत किया करती हैं। 

बिग बी के पीठ और कंधे की चोट पर ये बोले आमिर खान

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं उनसे रोजाना कहती हूं कि आप मेरे साथ समय मत बिताइए। आप हमेशा सिगरेट पीते हैं, आप सदा फोन पर होते हैं। लेकिन यदि मुझे उन्हें वास्तव में बदलना पड़े तो मुझे नहीं लगता कि मुझे उससे कोई बहुत खुशी होगी । वह जैसे हैं मैं उससे बहुत खुश हूं।’’ उनका मानना है कि आमिर की अच्छी बातें उनकी बुरी बातों को ढक देती हैं ।

आज के दिन ही प्रदर्शित हुई थी पहली बोलती फिल्म 'आलम आरा'

वहीं, आमिर ने किरन की सराहना करते हुए उन्हें अपने जीवन की एक बड़ी ताकत बताया। उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि जब से किरन मेरी जिदगी में आई है मैंने खुद में बदलाव देखा है। पहले मैं बहुत गंभीर रहता था पर अब मैं खुश और उत्साह से भरा रहता हूं’’ किरन ने कहा कि वह इस बात को लेकर आश्वस्त थी कि जोधपुर में‘ ठग्स ऑफ हिदुस्तान’ की शूटिंग कर रहे आमिर आज अपना जन्म दिन मनाने के लिए घर लौटेंगे। अभिनेता ने कहा कि उनके बेटे आजाद ने उन्हें हाथ से बना एक जन्मदिन कार्ड दिया।

 

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.