BB10 : मनु ने पकड़ी स्वामी ओम की चोरी, रोहन मेहरा हुए फेल , प्रियंका-मोना में हुई खींचतान 

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 10:39:39 AM
BB10 : मनु ने पकड़ी स्वामी ओम की चोरी, रोहन मेहरा हुए फेल , प्रियंका-मोना में हुई खींचतान 

नई दिल्ली।  'बिग बॉस' के घर में आये दिन घट रहे रोचक इवेंट के जैसे भी पिछले दिन यानि 29 नवंबर का दिन रहा। मनवीर और मनु ने स्वामी ओम की चोरी पकड़ ली। तो वह रोने लगे। वही प्रियंका और मोनालीसा के बीच जमकर लड़ाई हुई। इसी क्रम में कैप्शन बने बैठे रोहन मेहरा को अपनी बॉसगिरी से हाथ धोना पड़ा। 'बिग बॉस' ने डोम टास्क में हारने वाले नॉमिनेटेड सदस्यों राहुल, एलिना, जेसन और बानी को चैलेंजर रूम में बंद रहने के लिए कहा। उन्होंने रोहन से कहा कि यह कार्य जल्द से जल्द पूरा करे। चैलेंजर रूम में बानी के साथ गौरव भी अंदर चले गए। लेकिन जैसन चैलेंजर रूम में नहीं गए। 
 
इस दौरान मनु ने कहा कि उन्हें जेलर बना दिया जाए तो उनसे फ्लर्ट करते हुए प्रियंका ने कहा कि मनु केवल उनके दिल के जेलर हैं। हालांकि मनु ने उनको पूरी तरह इग्नोर कर दिया। तभी 'बिग बॉस' ने रोहन को अपनी ज़िम्मेदारी अच्छे से नहीं पूरी करने पर डांट लगाई।  रोहन ने कहा कि उन्होंने पूरी कोशिश की लेकिन कोई उनकी बात नहीं सुनता। इस पर 'बिग बॉस' ने कहा कि उन्हें अधिक फर्म में रहकर अपनी बात मनवानी पड़ेगी। 

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ में 1,2 नहीं , होंगी 3 एक्ट्रेस, ये भी आएंगी नजर...देखिये

मनवीर और मनु ने स्वामी ओम को अपने तकिये में कुछ छिपाते देखा। उन्होंने जाकर चेक किया तो देखा कि मनु और स्वामी ओम के तकिए में चम्मचें रखी हुई थीं। जब स्वामी ओम से पूछा गया कि ऐसा उन्होंने क्यों किया तो उन्होंने कहा कि लोहा असुर शक्तियों से बचाकर रखता है इसलिए उन्होंने ऐसा किया। हालांकि उन्होंने सफाई दी कि उन्होंने मनु के तकिए में सामान नहीं डाला है।  इसके बाद मनवीर, प्रियंका और मनु ने स्वामी ओम के गद्दे और सामान की तलाशी ली। और उन्हें स्वामी ओम के बैग से घर वालों के शैम्पू, कंडिशनर, डियो और कई चीजें मिली। 
 
इस पर स्वामी ने कहा कि उन्होंने सारा सामान घरवालों के लिए ही रखा था कि जब खत्म हो जाएगा तब यूज करेंगे।वह इस बात के लिए मनु और मनवीर पर चिल्लाने लगे कि उन्होंने उनकी अनुपस्थिति में उनका सामान चुराया है। इसे लेकर स्वामी ओम और मनवीर की जमकर बहस हुई, लेकिन कप्तान रोहन चुप रहे। कुछ देर बाद स्वामी ओम जब रोने लगे तो मनवीर, मनु और नितिभा ने उन्हें शांत कराया।  मनवीर ने कहा कि घर में चार लोग रहेंगे तो लड़ाई तो होगी। इसके कुछ देर बाद स्वामी ओम मनवीर को बताते दिखे कि उनका एक कुर्ता चोरी हो गया है, इस पर मनवीर ने कहा कि उन्हें सारा सामान मिल जाएगा। 

कॉमेडी फिल्म में काम करने को लेकर नर्वस हैं अथिया शेट्टी

कुछ देर बाद किचन एरिया में प्रियंका और मोनालीसा के बीच जमकर बहस हो गई। मोनालीसा ने प्रियंका से कहा कि वह कोई नहीं होती उन्हें उनकी लिमिट्स बताने वाली, मनु ने बीच बचाव करने से  झगड़ा शांत हुआ। लेकिन अभी भी कप्तान रोहन ने कुछ नहीं कहा। इसके कुछ देर बाद घरवालों को बुलाकर 'बिग बॉस' ने कहा. 'किसी भी टीम का कैप्टन बनना गर्व की बात है, उससे बड़ी बात जिम्मेदारियों को निभाना, जिम्मेदारियों को निभाने के साथ-साथ अधिकार भी बढ़ जाते हैं. लेकिन जब घर के कप्तान को उनकी लापरवाही की तरफ ध्यान दिलाया जाता है तो वह कहते हैं कि उन्हें और अधिकार चाहिए और कोई बात नहीं सुनता तो वह क्या कर सकते हैं।

शायद कोई भी घरवाला उन्हें कैप्टन के लायक नहीं समझता। 'बिग बॉस' को यह कहने में जरा भी खेद नहीं है कि कप्तान के तौर पर रोहन पूरी तरह से असफल हुए हैं। ' इसके बाद 'बिग बॉस' ने रोहन की कप्तानी छीन ली और ऐलान किया कि पूरे सीजन में अब वह कभी कप्तान नहीं बन पाएंगे। 
 
बिग बॉस के इस फैसले से रोहन चिढ़ गए और घरवालों से पूछने लगे कि जिस किसी को लगता है कि वह कप्तान के तौर पर फेल हुए हैं वह अपना हाथ उठाए, फिर वह कहने लगे कि देखते हैं अगला कप्तान क्या करता है। उन्होंने इस बात पर भी आपत्ति जताई कि अब उन्हें दोबारा कप्तान नहीं बनाया जाएगा। लोपामुद्रा ने उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की कि उनका काम अच्छा था। इस बीच मनु और मोनालीसा अगली कप्तानी पर बात करते नजर आए वहीं स्वामी ओम ने कहा कि रोहन में घमंड आ गया था और अच्छा हुआ कि 'बिग बॉस' ने उन्हें हटा दिया। 

रात को मनु और मोना घर के गार्डन एरिया में कप्तानी को लेकर बात कर रहे थे। तभी मनु ने बेडरूम में बैठी नितिभा और मनवीर के बारे में कमेंट किया । मनु ने कहा कि उन्हें नितिभा का कुछ समझ में नहीं आता कि दिनभर डिस्टेंस बनाकर रहती हैं और शाम को आकर उन लोगों से चिपक जाती हैं।  आखिर में सभी घरवालों ने रात 12 बजे बानी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। 

 

जाड़े में मसाज से पाएं रूखी त्वचा से छुटकारा

चमकती हुई त्वचा के लिए अपनाइए ये टिप्स

रात में की जाने वाली स्नैकिंग से पाएं छुटकारा

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.