BB 10 : बानी ने बताया आंखों देखा हाल, मनवीर के साथ इंटीमेट हुईं मोनालिसा 

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 03:48:25 PM
BB 10 : बानी ने बताया आंखों देखा हाल, मनवीर के साथ इंटीमेट हुईं मोनालिसा 

नई दिल्ली। टीवी का रियलिटी और कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 10' में आये दिन नए नए चौकाने वाले कारनामे देखने को मिल रहे है। कंटेस्टेन्ट का आपस में झगड़ा होना और अट्रेक्टिव होना यहां कोई नयी बात नहीं है। हाल ही में कंटेस्टेन्ट बानी के मोनालिसा को लेकर jo कहा दर्शकों के लिए बहुत शॉकिंग होगा। 

मालदीव में कैटरीना कैफ ने करवाया HOT बिकिनी फोटोशूट : see photos

शुक्रवार के एपिसोड में बानी डाइनिंग टेबल पर गौरव अरोड़ा और राहुल देव से बात करती नज़र आयी। बानी ने बताया कि पिछली रात जब वो कुछ लेने के लिए किचन में गई तो वापस आते वक़्त उसने देखा कि मोनालिस और मनवीर बात कर रहे हैं। मनवीर लेटा हुआ था और मोनालिसा उसके बेड पर बैठी थी। मोनालिसा, मनवीर के ऊपर पूरी तरह झुकी हुई थीं। लेकिन लाइट बंद होने की वजह से वो साफ़ साफ़ नहीं देख पाई।  

बानी ने बताया कि मोनालिसा और मनवीर को ऐसी हालत में देखकर वह चौंक गई। वह अपने बेड पर आकर लेट गई, तब भी मनवीर और मोनालिसा को कोई फर्क नहीं पड़ा, वे उसी पॉजिशन में रहे। हालांकि इस दौरान राहुल ने कहा कि वो दोनों तो बहन-भाई हैं, इसलिए आपस में कोई सीक्रेट बात कर रहे होंगे। लेकिन बानी ने कहा कि आप ऐसे किसी के ऊपर चढ़कर कैसे...!

शाहरुख़ -आलिया की डिअर ज़िन्दगी की शानदार रही ग्लोबल अर्निंग, कमाए 30 करोड़

जबकि शुक्रवार के एपिसोड के अंत में दिखाया गया कि मनु और मोनालिसा एक-दूसरे को गुड नाइट कहने के बाद एक-दूसरे का हाथ पकड़ रहे हैं। ऐसा लग रहा था कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है।  मनु, हमेशा मोनालिसा का सपोर्ट करते रहते हैं। लेकिन मोनालिसा और मनवीर के बीच कुछ है, ये किसिस ने नहीं सोचा था।

 

जाने, सुहागरात से जुड़ी कुछ अजीब बाते 

माहवारी सम्बन्धी समस्याएँ और इलाज़, जाने ? 

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.