स्वामी ओमजी खुद नहीं पहुंचे तो बिग बॉस के घर तक आ गयी पुलिस  

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 10:17:43 AM
स्वामी ओमजी खुद नहीं पहुंचे तो बिग बॉस के घर तक आ गयी पुलिस  

नई दिल्ली।  'बिग बॉस' के सीजन 10 में कॉमन टीम के कंटेस्टेन्ट बाबा ओमजी महाराज अपने व्यवहार और आदतों की वजह से खूब सुर्ख‍ियों बटोर रहे हैं। लेकिन बाबा के चोले में रह रहे स्वामी जी की बैकग्राउंड रिपोर्ट अच्छी नहीं। दिल्ली की कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट निकाल रखा है। स्वामी ओमजी जब कोर्ट ने हाज़िर नहीं हुए तो उनको पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस बिग बॉस 10 के घर तक पहुंच गई। 

बिग बॉस 10 के घर से बाहर हुए करण मेहरा 

बता दें एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ओमजी महराज पर पहले से चल रहे चोरी और आर्म्स एक्ट के केस में उन्हें गिरफ्तार करने बिग बॉस के घर पहुंची। हालांकि ओम स्वामी ने घर से बाहर निकलने से साफ़ मना कर दिया।  इस पर पुलिस ने कुछ डॉक्युमेंट्स पर उनके साइन ले लिए हैं। 

ओमजी पर 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं।  जिसमें चोरी, महिलाओं की अश्लील तस्वीरें, टाडा और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। ये बात उनके शो में आने के बाद पता चली। 

गीता फोगट की शादी में पहुंचे आमिर, दंगल को बताया उपहार

बाबा की काली करतूतों के किस्से सालों पुराने हैं। नवम्बर 2008 में बाबा के छोटे भाई प्रमोद झा ने भी उनपर अपनी साइकिल की दुकान में चोरी करने का आरोप लगाया था। 

 

 

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

शुगर के मरीज़ अपने आहार में ज़रूर फॉलो करे ये डाइट चार्ट 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.