BB10 : कप्तानी की दौड़ में निकले घरवाले,बानी का गेम डिवाईड रुल,स्वामी का इमोशनल अत्याचार 

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 09:36:23 AM
BB10 : कप्तानी की दौड़ में निकले घरवाले,बानी का गेम डिवाईड रुल,स्वामी का इमोशनल अत्याचार 

रोहन की कप्तानी छिनने के बाद आज बिग बॉस ने नए कैप्टंसी टास्क की घोषणा की। और बिग बॉस ने नॉमिनेटेड सदस्यों को हमेशा साइकिल चलाते का टास्क दिया गया। सबसे पहले बिग बॉस ने नॉमिनिटेड सदस्यों को टास्क दिया कि इस हफ्ते का राशन बजट लेने के लिए दो लोगों को हर वक्त साइकिल चलानी होगी। इस टास्क के चलते दो लोग पूरे दिन साइकिल चलाते हैं। इस टास्क को मॉनिटर करने की जिम्मेदारी ‘बिग बॉस’ ने प्रियंका जग्गा को दी। जिन्होंने हाल ही में शो में एक बार फिर वाईल कार्ड एंट्री की है।

..अब रणवीर की बारी, शाहरुख़ की फिल्म में करेंगे कैमियो !

‘बिग बॉस’ ने भी कहा कि अगर वह यह काम शांतिपूर्वक कराने में सफल होती हैं तो उन्हें कप्तानी के लिए दावेदारी करने का मौका दिया जाएगा। साथ ही घर में हर एक अलार्म के बजने के बाद, कंटेस्टेंट का टेस्ट ट्युब खाली हो जाना चाहिए। मोना ने गौरव चोपड़ा का टेस्ट ट्युब लिया हुआ था। मनवीर के पास साहिल का टेस्ट ट्युब था। मनु के पास नीतिभा कौल का टेस्ट ट्युब था। इसी तरह गौरव के पास मनु की टेस्ट ट्युब, स्वामी ओम के पास मनवीर, लोपा के पास मोना, जबकि नीतिभा के पास लोपा का टेस्ट ट्युब था।

तभी मनु और मनवीर के बीच बहस हो जाती है। मनु ने मनवीर से कहा था कि वो जीत नहीं सकता इस बात का मनवीर को बुरा लगता है और दोनो के बीच लड़ाई हो जाती है। मनवीर गुस्से में मनु से कहते है तू मुझे बचा मैं तुझे बचाउंगा अब नहीं होगा। प्रियंगा भी मनवीर से उलझती नजर आती है। इसके बाद मनवीर साहिल से कहते हैं कि वो स्वामी ओम का टेस्ट ट्यूब गिरा दे, इस बात पर स्वामी प्रियंगा से शिकायत करते हैं। 

स्मोकिंग की लत से परेशान है आमिर, पर क्यों करते है ऐसा ? जानिए

इसके बाद मनवीर मोना को टास्क के बारे में समझते है। और बानी के बारे में बात करते है।  मनु कहते हैं कि बानी घर पर डिवाईड का रुल कर रही है। प्रियंका सीधे स्वामी का पक्ष लेते हुए साहिल को ऐसा करने से रोक देती है। बस इस बात पर स्वामी ओम भावुक हो जाते हैं और रोने लगते है। इस टास्क का रिजल्ट अगले एपिसोड में दिखाया जायेगा। 

 

आईटी में इस वर्ष 37 लाख लोगों को मिला रोजगार

मारुति, गुजरात सरकार 10,000 आदिवासी युवाओं को देगी ड्राइविंग प्रशिक्षण

सरकार ने पहली राष्ट्रीय सॉफ्टवेयर नीति का मसौदा जारी किया, 2025 तक 35 लाख नौकरियों पर नजर

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.