BB10 : मोनालिसा से नाराज हुये मंगेतर विक्रांत !

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 09:37:54 AM
BB10 : मोनालिसा से नाराज हुये मंगेतर विक्रांत !

मुंबई।  भोजपुरी फिल्मों के स्टाइलिश अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी गर्ल फ्रेंड मोनालिसा से नाराज चल रहे हैं। रियलिशी‘बिग बॉस 10 में भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की बोल्डनेस रियल लाइफ़ में उन्हें महंगी पड़ सकती है। कहा जा रहा है कि मनु के साथ उनकी नज़दीकिया ने मोना के ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत को नाराज़ कर दिया है।

मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में बतौर सेलिब्रटी एंट्री ली, लेकिन उनकी इंडिया वालों से ज़्यादा बनती है। शुरू से ही शो में मोनालिसा का ज़्यादातर वक़्त कॉमनर कंटेस्टेंट मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जन के साथ गुजरता है, लेकिम मनु से उनकी नज़दीकिया को लेकर तरह-तरह की बातें होती रही हैं।

एक बार फिर Big B के साथ फिल्म में काम करेंगे अक्षय !

चर्चा है कि मोना की मनु के साथ नज़दीकियों से विक्रांत खुश नहीं हैं। विक्रांत सिंह राजपूत ने इस बारे में पूछे जाने बताया , बिग बॉस में ड्रामा चलता है । मुझे लगता है कि यह 200 प्रतिशत ड्रामा है । मोलालिसा को बिग बॉस के घर ले जाने वाला इंसान मैं था । बिग बॉस के घर में जो कुछ हो रहा है उससे मुझे थोड़ी बहुत तकलीफ जरूर हो रही है । मैंने इस बारे में मोनालिसा से बातचीत नही की है ।

सुनील शेट्टी ने खोला राज़, आखिर कैसे बने पूरे बॉलीवुड के ‘अन्ना’  

विक्रांत ने बताया मेरा मानना है कि मनु बेहद खतरनाक इंसान हैं। उनकी खुद की गर्ल फ्रेंड है। मुझे लगता है जल्द ही मनु बिग बॉस घर से बेघर कर दिये जायेंगे। मोनालिसा को यह बात समझने की जरूरत है। वह समझदार है। वैसे यह सब शो जीतने के लिए ड्रामा भी किया जाता है। कई बार शो में नजदीकियां दिखाने वाले प्रतियोगी शो के बाहर आते ही सब भूल जाते हैं। जब वो बाहर आ जाएंगी तो सब ठीक हो जाएगा, लेकिन मुझे या मेरे परिवार के लिये यह सब देखना आसान नहीं है।

विक्रांत सिंह राजपूत की बातों से ऐसा लगता है कि बेघर होने के बाद मोनालिसा की रियल लाइफ में मुश्किलें आने वाली हैं। वो भले ही ना चाहें, लेकिन मनु के साथ बिताए हर पल का हिसाब उन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत को देना होगा।

 

 

एजेंसी 

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

चुकंदर के रस में नींबू और अदरक मिला कर पिएं, होगा फायदा ही फायदा


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.