लोपामुद्रा के पोल डांस ने जीता सनी लियोनी का दिल, बाकी ने किया हैरान  

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 01:34:28 PM
लोपामुद्रा के पोल डांस ने जीता सनी लियोनी का दिल, बाकी ने किया हैरान  

नई दिल्ली। इस बार का बिग बॉस का एपिसोड बहुत खास बन गया। बिग बॉस के घर में पांच साल बाद पांचवे सीज़न की कंटेस्टेन्ट रही एक्ट्रेस सनी लियोनी नज़र आयी। शो में बतौर जज शामिल हुई सनी ने घरवालों को एक टास्क दिया था जिसमे कंटेस्टेन्ट को ऐसा वीडियो बनाना था जो चंद मिनटों में वायरल हो जाए। 

इस टास्क के लिए घर में दो टीम बनाई गई।  एक टीम लोपामुद्रा राउत और दूसरी टीम वीजे बानी को की । इस टास्क में जो विजेता टीम ही अगले हफ्ते एविक्शन प्रोसेस से बचेगी।  

Coffee with karan 5: कटरीना के आइटम नंबर पर झूमे रणबीर कपूर 

टास्क के दौरान 'बिग बॉस' द्वारा पहला सेटअप 'नव वरवधू के लिए कमारा सजाना है' दिया गया, जिसमें बानी की टीम में गौरव चोपड़ा, राहुल देव और बानी खुद थीं। वहीं, लोपामुद्रा की टीम से यह स्वामी ओम, मनु पंजाबी और मोनालिसा ने प्रदर्शन किया। लेकिन, ये दोनों ही वीडियो सनी को इम्प्रेस नहीं कर पाए। 

दूसरे वीडियो के लिए 'बिग बॉस' घरवालों को पोल डांस का सेटअप देते हैं। लोपा कहती हैं कि लड़कियों का पोल डांस करना बड़ा कॉमन है इसलिए लड़कों का पोल डांस करना रोचक होगा। यहां नीतिभा, गौरव और राहुल इस वीडियो के लिए एक्ट करते हैं। सनी यहां कहती है कि घरवाले टास्क जीतने के लिए कुछ भी कर रहे हैं। 

एक्टर के नाम पर बनी मलयालम फिल्म हुई हिट, पर इन्हें तो खबर ही नहीं 

दूसरी टीम के वीडियो मे मनु,लोपा, मोना और रोहन स्ट्रैटजी बनाते हैं. यहां मोना कहती हैं कि पोल डांस लोपा को करना चाहिए क्योंकि उनकी बॉडी उनसे ज्यादा फ्लेक्सिबल है। बाद में बानी किचन में मोना से कहती हैं कि उन्हें पोल डांस के लिए जाना चाहिए था, क्योंकि बॉडी कोई मायने नहीं रखती है। लोपा यहां काफी अच्छा डांस करती हैं। सनी उनके डांस से इम्प्रेस होती नजर आती हैं। 

 

 

क्या आप जानते है 'जादू की झप्पी' के ये असरदार फायदे?

अगर आप भी नींद न आने की समस्या से परेशान है, तो जरूर आज़माएं इस चमत्कारी गीत को

कुछ ऐसे बनाएं अपनी स्टाईल केा औरों से बेहतर

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.