'वायरल वीडियो फीवर' टास्क की विनर लोपामुद्रा ने स्वामी ओम को दिखाया बाहर का रास्ता !

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 12:22:55 PM
'वायरल वीडियो फीवर' टास्क की विनर लोपामुद्रा ने स्वामी ओम को दिखाया बाहर का रास्ता !

नई दिल्ली। 'बिग बॉस 10' के घर में पिछले दो दिनों से चल रहे 'वायरल वीडियो फीवर' टास्क में इस बार लोपामुद्रा राउत ने बाज़ी मार ली। और बानी की टीम को हार का मुँह देखना पड़ा। 

BB10 : मोनालिसा से नाराज़ है मंगेतर , टूट ना जाये शादी !

 इस टास्क की जज बिग बॉस की अक्स कंटेस्टेन्ट रही एक्ट्रेस सनी लियोनी को बनाया गया। सनी ने लोपामुद्रा राउत की टीम को विजयी घोषित किया। और शर्त के मुताबिक लोपामुद्रा की टीम के सारे सदस्य इस हफ्ते होने के एलिमिनेशन राउंड में जाने से बच गए हैं। 

वहीं, सनी ने विजेता टीम को अपनी ओर से परफ्यूम गिफ्ट किया। मंगलवार के ऐपिसोड में लोपामुद्रा  स्वामी ओम से नाराज हो गईं और उनको टीम में बाहर कर दिया है। लोपामुद्रा इसलिए स्वामी ओम से नाराज थी क्योंकि उन्होंने टीम बानी के राहुल देव की मदद की थी। राहुल ने 'टास्क के दौरान 'किचन' का सेट तैयार किया गया था, जिसमें राहुल देव स्वामी ओम का रूप धारण किए थे। 

नौ साल बाद अपने 'बेटे' से मिले सलमान  !

इसमें स्वामी ओम ने राहुल की काफी मदद की। ये लोपा को पसन्द नहीं आया। और उसने स्वामी ओम को शामिल करने से मना कर दिया। 
 मंगलवार को जब सनी घर के अंदर आईं, तो सभी प्रतिभागियों ने सनी का शानदार स्वागत किया।  सनी ने  'शोले' के मशहूर गाने 'मैं नाचूंगी' पर जमकर डांस किया।  स्वामी ओम 'गब्बर' और गौरव 'ठाकुर' की भूमिका में दिखे।

 

 

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

गोरी रंगत देने के साथ ही बालो को मजबूती भी देता है ये, जाने ? 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.