Bigg Boss 11: आकाश और शिल्पा शिंदे हो सकते है घर से बाहर, पढ़े पूरी खबर...

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 01:54:56 PM
Bigg Boss 11 Contestant Akash dadlani and Shilpa Shinde may be out of the Bigg Boss house

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस सीजन 11 में कल रात प्रसारित हुए एपिसोड में नॉमिनेशन की प्रकिया शुरु हुई। हर बार नॉमिनेशन एक अलग ट्विस्ट के साथ किया जाता है, इस बार भी नॉमिनेशन में कुछ अलग अंदाज देखने को मिला। बिग बॉस घर के प्रत्येक सदस्य को कन्फेशन रुम में बुलाते है और घर के किसी भी सदस्य जिन्हें सुरक्षित कर सकते है नाम लेने के लिए कहते हैं।

पद्मावती विवाद में दीपिका को कंगना का नहीं मिलेगा सपोर्ट, दोनों में कोल्ड वॉर रहेगा जारी

इस प्रकिया में पहले नंबर पर शिल्पा शिंदे जाती है और वे पुनीश को सुरक्षित करती हैं। वहीं अर्शी नें हितेन और आकाश  शिल्पा को सुरक्षित करते हैं। लव हिना को सुरक्षित करता है, पुनीश शिल्पा को, हिना प्रियांक को और हितेन शिल्पा को नॉमिनेशन में सुरक्षित रखते हैं।

लेकिन दिलचस्प बात ये है कि प्रियांक ने इस नॉमिनेशन की प्रक्रिया में ना हिना का नाम लिया ना ही लव का बल्कि उन्होंने अर्शी खान का नाम लिया। इस प्रकिया में विकास घर के कैप्टेन होने के कारण नॉमिनेशन की प्रकिया से सुरक्षित रहे। 

जल्द हो सकता है ऐलान.. डॉन 3 में प्रियंका को रिप्लेस कर सकती है ये बॉलीवुड अभिनेत्री!

नॉमिनेशन की प्रकिया के दौरान आए नामो में से आकाश और लव नॉमिनेट होते है लेकिन उसी वक्त बिग बॉस इस नॉमिनेशन की प्रकिया को मजेदार बना देते है जब वे घर के कैप्टेन विकास से कहते है कि वे नॉमिनेट हुए घर के दो सदस्यों में से एक को बचा सकते है और किसी एक को नॉमिनेट हो सकते है, ऐसे में वे थोड़ा असमंजस की स्थिति में आ गए उन्होंने अपना निर्णय लेते हुए लव को बचाया और शिल्पा को नॉमिनेट किया। नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया में वे फिर एक बार सेफ हो गए। इस हफ्ते जो सदस्य घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट है वह है शिल्पा और आकाश। 

अब रियलिटी शो के विनर को मिलेगा करण-रोहित की फिल्मों में काम करने का मौका 

अनुराग कश्यप की तारीफ करते हुए तापसी पन्नू ने कहा, किरदारों का नकारात्मक पक्ष पर्दे पर उभारने में है माहिर

SIFFCY का आगाज होगा रीमा दास की फिल्म 'विलेज रॉकस्टार्स' की स्क्रीनिंग के साथ



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.