Bigg Boss 12: घरवालों की नजर से बेघर हुए अनूप जलोटा इस तरह रखेंगे जसलीन पर नजर

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 10:35:25 AM
bigg boss 12 Contestant evicted Anup Jalota is in the secret room

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस सीजन 12 में वीकेंड का वार में इस हफ्ते एक बार फिर सलमान खान कंटेस्टेंट और अपने फैंस से रुबरु हुए। वीकेंड के वार में दर्शक बिग बॉस के शो में सलमान खान की झलक देखने के लिए हफ्तेभर से इंतजार करते है, जो शनिवार को जाकर खत्म होता हैं। वीकेंड के वार के साथ सलमान खान ने जबरदस्त एंट्री ली वहीं उन्होंने कंटेस्टेंट की जमकर क्लास भी लगाई। शो में सलमान खान सबसे ज्यादा श्री संत, नेहा पेंडसे और करणवीर की क्लास लेते नजर आए। 

विकास बहल यौन उत्पीडऩ मामला: अब अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने तोड़ी चुप्पी

इस बार का वीकेंड का वार बड़ा दिलचस्प रहा जहां सलमान खान के साथ कॉमेडियन भारती शर्मा होस्टिंग का तड़का लगाती दिखी वहीं घर के अंदर नेहा पेंडसे का पोल डांस ने खासी सुर्खियां बटौरी। बहुत कम लोगों को शायद ये पता है कि नेहा एक बेहतरीन पोल डांसर हैं। उनका डांस देखकर तो अब आप अंदाजा लगा ही सकते हैं। 

अभिनेत्री कंगना रनौत ने किया चौकाने वाला खुलासा, इस निर्देशक ने उनके साथ की थी ऐसी हरकत

इस बार घर में सुल्तानी अखाड़े में आमने सामने करणवीर और दीपक हुए। इस मुकाबले में भी बिग बॉस ने एक ट्विस्ट देकर मजेदार बना दिया। दरअसल जो हारेगा उसे जीतने वाले का पूरे हफ्ते काम करना होगा। इस मुकाबले में करणवीर जीत जाते हैं। 

 

घर मं जहां सलमान खान की जबरदस्त डांट पड़ी वहीं दूसरी तरफ एक सदस्य घर से बेघर भी हो गया। इस हफ्ते सृष्टि, नेहा, श्रीसंत और अनूप-जसलीन को इविक्शन के लिए नॉमिनेट किया जाता है। जी हां आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने वाला कंटेस्टेट भजन सम्राट अनूप जलोटा हैं।

लेकिन दिलचस्प बात ये है कि अनूप के घर से बेघर होने के पिछे भी बिग बॉस का एक मजेदार ट्विस्ट छुपा हैं। जी हां घरवालों का नजरों में भले ही अनूप घर से बाहर हो गए मगर बिग बॉस की नजर में वे अब घर में ही सीक्रेट रुप में बंद हैं। जिसे लेकर घरवाले अंजान हैं।

Source - Google

फिर आमने-सामने होगें कंगना-ऋतिक, बॉक्स ऑफिस पर होगी मणिकर्णिका और सुपर 30 के बीच जबरदस्त टक्कर

अनुष्का ने तनुश्री मामले पर कहा, 'सच बोलने के लिए साहस चाहिए होता है'

 

 

 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.