Bigg Boss 12: वीकेंड के वार में इस कंटेस्टेंट को होना पड़ा घर से बेघर, शो में जल्द नजर आएगा ये ट्विस्ट...पढ़े

Samachar Jagat | Monday, 15 Oct 2018 10:42:58 AM
bigg boss 12 Contestant neha pendse evicted from the house

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस सीजन 12 के घर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई हैं। आपको बता दें कि वीकेंड के वार एपिसोड में इस हफ्ते एक कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गया हैं। वीकेंड के वार में जहां एक बार फिर सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते नजर आए वहीं दूसरी तरफ घर में नवरत्रि का जश्न भी देखने को मिला। वहीं रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में फिल्म हेलिकॉप्टर ईला का प्रमोशन करने काजोल बिग बॉस शो में नजर आई।

अभिनेत्री-मॉडल ने सुभाष घई के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई

अब बात करें शो की तो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नेहा और करणवीर नॉमिनेट थे। इन दोनों में सबसे कम वोट मिलने के कारण नेहा पेंडसे को इस हफ्ते घर से बाहर होना पड़ा। शो में इस बार सुल्तानी अखाड़े में सुरभि और दीपिका के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में जीत सुरभि की होती हैंं। वहीं दूसरी तरफ घर में एक और ट्विस्ट आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा।

महिलाओं का यौन उत्पीडऩ करने वाले लोगों को इसकी कीमत चुकानी होगी: सैफ

क्योंकि घर के सीक्रेट रुम में मौजूद श्री संत और अनूप की एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री होने जा रही हैंं। ऐसे में ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या अनूप जसलीन से वैसा ही व्यवहार करेंगे जैसा वे पहले करते थे? क्या श्री संत और दीपिका के बीच पहले की तरह सब सामान्य रहेगा या फिर वे उनसे बना लेंगे दूरी। 

Source - Google

फराह ने साजिद पर कहा, ''अगर मेरे भाई ने ऐसा किया है तो उसे उसका प्रायश्चित करना होगा"

'हाऊसफुल-4' की शूटिंग रुकी, साजिद खान को छोडऩी पड़ी निर्देशक की कुर्सी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.