Bigg Boss 12: इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है इस कंटेस्टेंट का न्यूड फोटोशूट, देखें तस्वीरें

Samachar Jagat | Thursday, 20 Sep 2018 03:17:21 PM
bigg boss 12 contestant shivashish mishra nude photoshoot goes viral on social media

एंटरटेनमेंट डेस्क। हर साल बिग बॉस किसी ना किसी वजह के चलते सुर्खियों में छाया रहता हैं। घर में कई ऐसी जोड़ियां भी बनती है जो पूरे सीजन में लाइमलाइट में छाई रहती हैं। इस सीजन की बात करें तो बिग बॉस 12 की शुरुआत भले ही कंटेस्टेंट के झगड़े के साथ हो मगर जल्द ही दर्शक इस सीजन में भी लव बर्ड्स को देखना जरुर पसंद करेंगे।

सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार ऐसा किरदार निभाने जा रहे है आमिर खान

आपको बता दें कि इस सीजन में कई ऐसे सिंगल्स है जो अपनी बॉडी, स्टाइल और बिहेवियर को लेकर दिल जीत सकते हैं। इन्हीं में एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है जो शो की शुरुआत से ही सभी का ध्यान अपनी ओर खींचे हुए हैं। जी हां हम बात कर रहे है शिवाशीष मिश्रा की। जो बिग बॉस के घर में अपनी पर्सनैलिटी के दम पर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं।

खबरों की मानें तो शिवाशीष मिस्टर इंदौर रह चुके हैं। पेशे से वह मॉडल और एक्टर हैं। यही नहीं बिग बॉस में आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई हैं। जिनमें उनके न्यूड और सेमीन्यूड फोटोशूट की भी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सनसनी मचाए हुए हैं।

'बत्ती गुल मीटर चालू' की स्क्रिप्ट से बेहद प्रभावित हुए शाहिद कपूर

खबरों की मानें तो एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान शिवाशीष के बेहद करीबी दोस्त और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अमित खन्ना ने खुलासा किया है कि शिव का व्यवहार उन्हें बिग बॉस के घर में रहने के लिए मदद करेगा। वे धार्मिक प्रवर्ति के हैं। जिंदगी को लेकर उनका नजरिया बेहद आरामदायक हैं। उन्हें ना ही डर लगता है और ना ही वे किसी की परवाह करते हैं। 

ऐसे में शिवाशीष बिग बॉस के घर में ऐसे कंटेस्टेंट है जो अपनी पर्सनैलिटी के चलते जल्द ही इंप्रेस कर सकते हैं। अब ये देखना तो वाकई दिलचस्प होगा कि दर्शकों को ये कब देखने को मिलेगा।  

Source - Google

प्रियंका चोपड़ा के इस फैसले से सलमान को लग सकता है बड़ा झटका, 'भारत' छोड़ने के बाद साइन की दूसरी फिल्म

डिजाइनर Giorgio Armani के शो Milan Fashion Week में स्पेशल गेस्ट होगें सोनम कपूूर और आनंद आहूूजा

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.