Bigg Boss 12: वीकेंड के वार में इस बार ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 11:35:22 AM
bigg boss 12 weekend ka vaar urvashi vani evicted from house

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस सीजन 12 के घर से एक ओर कंटेस्टेंट बाहर हो गया। वीकेंड के वार में इस बार उर्वशी वाणी को घर छोड़कर जाना पड़ा। इसी के साथ इस बार वीकेंड का वार पूरी तरह से दिवाली स्पेशल रहा। जहां घर के अंदर दिवाली की धूम देखने को मिली। इस बार वीकेंड के वार में सलमान खान मी टीवी के जरिए रुबरु होते हैं। वहीं घर में सभी घरवाले ट्रेडिशनल आउटफिट्स में नजर आए। वीकेंड के वार में सलमान घरवालों को एक टास्क देते हैं।

#MeToo: अब चेन्नई की रंगकर्मी ने अभिनेत्री माया एस कृष्णन पर यौन उत्पीडऩ का लगाया आरोप

इसके बाद घर में एंट्री लेते है भारती सिंह और आदित्य नारायण। जिन्हें देखकर घरवाले बेहद खुश हो जाते हैं। भारती और आदित्य ने घरवालों के साथ जमकर मस्ती की। भारती ने अपनी कॉमेडी और आदित्य बिग बॉस के घर में अपनी आवाज का जादू बिखेरते नजर आए। इसके अलावा भारती और आदित्य ने भी घरवालों के साथ टास्क खेलते नजर आए। 

ओशो की बायोपिक को लेकर आमिर खान ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

इस बार वीकेंड के वार में सलमान ने एविक्शन में भी जबरदस्त ट्विस्ट डाला। सभी घरवालें तब चौंक गए जब उन्हें सलमान ने बताया कि सेफ सदस्यों को नॉमिनेट हुए सदस्यों में से किसी एक सदस्य का नाम लेना है जो बेहद कम एंटरटेन हैं। ऐसे में घर में सबसे ज्यादा वोट उर्वशी को दिए गए। जिसके कारण उर्वशी को इस बार घर से बेघर होना पड़ा।

Source - Google 

चीन में भी रिलीज हो सकती है आमिर-अमिताभ स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान'

#MeToo अभियान पर अब बॉलीवुड की इस फिल्मकार का बड़ा बयान आया सामने



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.