BB10 : सनी को रिझाने के लिए लोपामुद्रा ने किया हॉट पोल डांस , जानिए दूसरी टीम ने क्या किया ?

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 10:28:38 AM
bigg-boss-contestants-did-weird-activities-to-impress-sunny-leone

सनी लियोनी पांच साल बाद 'बिग बॉस' के शो पर फिर से नजर आयी। लेकिन इस बार कंटेस्टेन्ट नहीं बतोर जज शामिल हुई। लेकिन उससे पहले सनी ने दोनों टीम्स को वीकेंड के वार' के दौरान टीवी स्‍क्रीन के माध्‍यम से घरवालों को एक टास्‍क दिया।' जिसमे दोनों टीम को ऐसा वेदियो बनाना था जी मिनटों में वायरल हो जाये। टास्क मिलते ही दोनों टीम तैयार में जुट गयी थी। लोपा की टीम में रोहन मेहरा, मनु पंजाबी, मोनालिसा और स्वामी ओमजी को रखा गया। 

फोर्स 2' ने फर्स्ट वीकेंड में किया 20.05 करोड़ रूपए का कलेक्शन 

पहले वीडियो बनाने के लिए उन्हें गाय की चौपाल का सेटअप दिया जाता है। यहां मनु, रोहन और ओमजी मिलकर इस पर वीडियो बनाते हैं। सनी इस वीडियो से इम्प्रेस होती नहीं दिखाई देती हैं। दूसरे वीडियो में गौरव, मनवीर और बानी होते हैं। यहां गौरव दीवार के अमिताभ बच्चन की एक्टिंग करते है और बानी उनकी मां का। बिग बॉस इन वीडियो की फोटो उन्हें दिखाते हैं। घरवाले ये देखकर काफी खुश होते हैं।

बालासुब्रमण्यम ने बनाया 40 हजार गीत गाने का गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड

दूसरे वीडियो के लिए बिग बॉस घरवालों को पोल डांस का सेटअप देते हैं। ‘माही वे’ गाने पर लोपामुद्रा राउत पोल डांस कर रही है।  लोपा यहां काफी सिजलिंग और हॉट डांस करती हैं। वीडियो के दौरान मनु और रोहन, लोपा को इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं। और इस बीच लोपा उनके कपड़े उठा कर वहां से चली जाती है। सनी उनके डांस से इम्प्रेस होती नजर आ रही हैं।

 

 

इन कारणों से फायदेमंद है सर्दियों में योग-व्यायाम करना, जानिए !

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज है अदरक, जानें कैसे !

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.