लोपा-मनु को मिला सीक्रेट टास्क, चोरी करते हुए लोपामुद्रा को रोहन ने पकड़ा रंगे हाथ 

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 10:16:09 AM
bigg-boss-given-a-secret-task-to-lopamudra-raut-and-manu-punjabi

नई दिल्ली।  वायरल विडियो फीवर की विनर लोपामुद्रा को बिग बॉस में अब एक नया टास्क दे दिया है। इसमें लोपा के पार्टनर है मनु। इस टास्क का नाम 'लक्जरी बजट- गोल्ड माइन' है। इस टास्क के ओनर है रोहन मेहरा। बाकि कंटेस्टेन्ट सेवक होंगे। टास्क में सेवक गोल्ड माइन से गोल्ड निकालना होगा और उसे एक टेस्ट ट्यूब में डालकर रोहन को उसके ऑफिस में जाकर देना होगा। 

जहांगीर पर हावी नहीं होगा शाहरुख़ खान का सुपरस्टारडम : गौरी


 Image result for bigg boss 10 secret gold mine task
गोल्ड को सुरक्षित रखने की ज़िम्मेदारी मालिक रोहन की ही होगी। जब भी इस माइन में जाने का वक्त होगा, तो घर के दो सदस्यों को वही रहेंगे। रोहन खुद भी गोल्ड कलेक्ट करने जा सकते हैं, क्योंकि वह जितना गोल्ड जमा करेंगे, अगले हफ्ते उनका कप्तान बनने का मौका उतना ही बढ़ जाएगा। 

Image result for bigg boss 10 secret gold mine task

मनु, सीक्रेट टास्क को ओमजी और मनवीर से शेयर करते हैं। लोपा कहती हैं कि उन्हें दूसरों को बताने की क्या जरूरत थी। लोपा, रोहन की तिजोरी से खजाना चुराने के लिए उसका ध्यान भटकाती है। तभी टास्क करते हुए नीतिभा और ओम स्वामी में बहस हो जाती है। बीच में राहुल आकर मामला सुलझाने की कोशिश करता है। 

फिल्म चयन में सावधानी बरतते हैं विक्रांत सिंह राजपूत

Image result for bigg boss 10 secret gold mine task

बिग बॉस, बीबी गोल्ड माईन टास्क के पहले दिन का कार्य समाप्त होने की घोषणा करते हैं। रोहन और लोपा मिलकर खजाने की तिजोरी तैयार करते हैं। मनु, लोपा के बारे में बिग बॉस से कहते है कि उन्होंने टास्क का फायदा भी नहीं उठाया जबकि वो रोहन के काफी क्लोज हैं और वो कर सकती थीं।

Image result for bigg boss 10 secret gold mine task

वो कहते हैं कि उसे चिट्ठी का भी नहीं पता था वरना वो सीक्रेट टास्क पूरा कर लेते। रात के समय में लोपा और मनु मिलकर सोना चुराने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन रोहन नींद से उठ जाते हैं और उसे रंगे हाथों पकड़ लता है।

Image result for bigg boss 10 secret gold mine task

 

ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे संभाले खुद को.....

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.