बागी-3 को लेकर बड़ा खुलासा, टाइगर श्रॉफ को सीरिया में जाकर करना होगा ये काम...

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jul 2018 02:48:11 PM
Bigger disclosures about the Baaghi-3, Tiger Shroff should go to Syria, this work

मुंबई। बॉलीवुड में जल्द ही अपने अभिनय से पहचान बनाने वाले टाइगर श्रॉफ को आज एक्शन हिरो के रुप में जाना जाता हैं। वे आखिरी बार फिल्म बागी-2 में नजर आए थे। बता दें कि इन दिनों टाइगर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग में बिजी हैं।

निक जोनस से पहले प्रियंका चोपड़ा का इन मर्दों के साथ जुड़ चुका है नाम, जानिए इस लिस्ट में किनके नाम है शामिल?

वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ आने वाली फिल्म बागी 3 के लिए सीरिया में ट्रेनिंग लेंगे। जी हां बागी और बागी 2 की सफलता के बाद अब बागी का तीसरा पार्ट भी बनाया जायेगा। टाइगर ने बागी के दोनों भाग में जमकर एक्शन दिखाया है और इस कारण अब उनसे नेक्स्ट लेवल पर जा कर स्टंट करने की उम्मीद की जा रही है। बागी 3 के लिए टाइगर श्रॉफ को सीरिया के मिलिट्री बूट कैम्प में जा कर ट्रेनिंग लेनी होगी।

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हो गई थी सलमान खान के प्यार में पागल, दूसरे नंबर की लव स्टोरी तो उड़ा देगी आपके होश

बागी 3 का निर्देशन अहमद खान ही करने वाले हैं और वह चाहते हैं कि टाइगर को सीरिया के मिलिट्री की ट्रेनिंग मिले। वहां दुनिया की सबसे अच्छी मिलिट्री ट्रेनिंग होती है। इन दिनों वह अपनी टीम के साथ बागी 3 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

टाइगर इस साल नवंबर में अपनी ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं, जिसमें वह एम 16 जैसी आधुनिक राइफल और रॉकेट लॉन्चर चलाने की ट्रेनिंग लेंगे। बागी 3 की कहानी का बैकड्रॉप इस बार उसी क्षेत्र का बताया जा रहा है।

फिल्म में टाइगर के अपोजिट किस अदाकारा को लिया जाएगा इसपर अभी सस्पेंस बरकरार हैं। फिलहाल टाइगर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बिजी हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में टाइगर के साथ अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। जिनकी ये डेब्यू फिल्म होगी। 

सोनाली बेंद्रे का नए लुक के साथ इमोशनल Video आया सामने, बुलंद हौसले से कर रही है कैसर से लड़ाई

एक बार फिर बायोपिक में काम करेंगे आमिर खान, सिल्वर स्क्रीन पर इस आध्यात्मिक गुरु का निभाएंगे किरदार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.