फिल्म 'तख्त' से अनिल कपूर के किरदार का हुआ बड़ा खुलासा, जानिए कौन किस किरदार में आएगा नजर

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 02:24:55 PM
Bigger revealing about the starcast role of film Takht

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार और निर्देशक करण जौहर एक लंबे वक्त के बाद किसी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में करण ने अपनी अपकमिंग फिल्म तख्त की घोषणा सोशल मीडिया पर की हैं। फिल्म की घोषणा के साथ ही इसकी स्टाकास्ट पर से भी पर्दा उठा दिया गया हैं। जिसके बाद से ही ये फिल्म बॉलीवुड में सुर्खियां बटौर रही हैं।

तमिल इंडस्ट्री के सुपरस्टार विक्रम के बेटे ने मारी ऑटो को टक्कर, चालक अस्पताल में भर्ती

बताते चलें कि करण जौहर की इस फिल्म में बॉलीवुड के एक नहीं बल्कि सात स्टार पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। इस लिस्ट में रणवीर सिंह, करीना कपूर, जाह्हवी कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म में कौनसा स्टार किस रोल में नजर आएगा इस बात का भी खुलासा हो गया हैं।

फिल्म में अनिल कपूर ,शाहजहां का किरदार निभाते नजर आएंगे। ये पहली बार है जब अनिल फिल्मी पर्दे पर किसी ऐतिहासिक किरदार को जीवंत करते नजर आएंगे। रणवीर सिंह, विकी कौशल और करीना कपूर, शाहजहां के बच्चों के किरदार में होंगे।  खबरों की मानें तो फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने के बाद अब रणवीर सिंह करण जौहर की तख्त में शाहजहां के सबसे बड़े बेटे दारा शिकोह का किरदार निभाएंगे। 

रिलीज से पहले सुपरहिट साबित हुई यमला पगला दिवाना फिर से! यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है फिल्म का ट्रेलर

विकी कौशल शाहजहां के छोटे बेटे औरंगजेब के रोल में नजर आएंगे। करीना कपूर, शाहजहां की बेटी जहांआरा बेगम का किरदार निभाएंगी। आलिया भट्ट, रणवीर की पत्नी बेगम नदीरा बानो, भूमि पेडनेकर औरंगजेब की पत्नी दिलरास बानो बेगम और जाह्नवी कपूर गुलाम लड़की के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हो पाएगी। 

श्रीदेवी जन्मदिन विशेष: एक्टिंग करियर में 200 फिल्मों में काम कर चुकी थी बॉलीवुड की 'चांदनी', इस तरह रहा फिल्मी सफर

Yamla Pagla Deewana Phir Se: कॉमेडी का डबल डोज देता है धर्मेंद्र, सनी और बॉबी की फिल्म का ट्रेलर

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.