जल्द ही रिलीज हो सकती है पीएम मोदी पर बनी बायोपिक, यह है बड़ी वजह

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 03:45:18 PM
Biopic made on PM Modi may be released soon, this is one of the major reasons

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग ने कर दिया है। आम चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद अब पीएम मोदी के जीवन पर बन गई बायोपिक को जल्द ही रिलीज किया जा सकता है। क्योंकि इस फिल्म के निर्माता फिल्म को रिलीज जल्दी रिलीज करने के लिए मेहनत कर रहे है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। इसके साथ ही निर्माता संदीप सिंह अब अपनी टीम के साथ फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने की रणनीति बना रहे है। 


एक खबर के अनुसार फिल्म को किसी बडे कॉरपोरेट घराने के हवाले कर संदीप इसे पूरे भातर और बाहर खुद रिलीज करने की तैयारी कर है। हालांकि इस फिल्म को रिलीज करने से पहले देश के तमाम शहरों में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति की में बडे समारोह भी तय किए जा रहे है। इसके अलावा इस फिल्म की टीम मुख्य इंवेट में पीएम नरेंद्र मोदी को भी लाने की कोशिश कर रही है। 

आम चुनावों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने एक मुहिम शुरू की है। इस मुहिम के तहत पीएम मोदी ने देश के जाने माने चेहरों को ट्विटर पर टैग करते हुए उनसे लोगों के बीच जागरुकता फैलाने की अपील कर रहे है। इसके लिए पीएम मोदी ने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी टैग किया। 


 
 पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दीपिका पादुकोण , आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा से मैं अनुरोध करता हूं कि वो लोगों से अपील करें की इन लोकसभा चुनावों में नागरिक बड़ी संख्या में वोट करने के लिए आगे आएं। आप जाने माने चेहरें हैं जिनके काम को न जाने कितने लोग पसंद करते हैं। मुझे यकीन है कि आपकी अपील से लोगों पर एक सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.