Sakshi Tanwar Birthday Special: आमिर की ऑन स्क्रीन पत्नी आज मना रही है अपना 45वां जन्मदिन

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 12:09:19 PM
 Birthday Special Sakshi Tanwar Unknown Facts About Her Life

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड सुपरस्टार फिल्म दंगल में अभिनेता आमिर खान की ऑन स्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने वाली साक्षी तंवर आज अपना 45 वां जन्मदिन मना रही हैं। आज उनके जन्मदिन के अवसर पर आइए एक नजर डालते है उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ अनछुए अनकहे किस्सों पर। 

'क्वांटिको 3' में एलेक्स पेरिश के रूप में प्रियंका की जल्द वापसी, ट्विटर पर दी जानकारी

आज अपने अभिनय का जादू चलाने वाली साक्षी ने अपने करियर की शुरुआत 1990 में एक टेलीविजन प्रोग्राम में ऐंकर के रूप में की थी। फिल्मों में आने से पहले साक्षी टेलीविजन की दुनिया का चर्चित चेहरा हैं।

उन्होंने धारावाहिक दस्तूूर से छोटे पर्दे पर बतौर कलाकार शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने विभिन्न टेलीविजन धारावाहिकों में कार्य किया। उनका मुख्य अभिनय बालाजी टेलीफ़िल्म्स द्वारा निर्मीत टीवी धारावाहिक कहानी घर घर की में देखने को मिला जिसमें वे  पार्वती अग्रवाल के किरदार में नजर आई। उनके इस दमदार किरदार की वजह से वे हर घर की पसंद बन चुकी थी।

सनी लियोनी के बाद अब पॉर्न स्टार मिया मिल्कोवा 'God Sex And Truth' से करने जा रही है बॉलीवुड डेब्यू

इस धारावाहिक को इतना पसंद किया गया कि  यह धारावाहिक 2000 से 2008 तक लगातार आठ वर्षों तक चला। इसके अलावा धारावाहिक बड़े अच्छे लगते हैं में प्रिया कपूर के किरदार में साक्षी ने फिर एक बार अपने दमदार अभिनय से लोगो के दिलों में छा गई।  साक्षी ने  विभिन्न टेलीविजन धारावाहिकों, रियलिटी शो और फ़िल्मों में अभिनय किया है।

आपको बता दें कि जल्द ही साक्षी तवंर सनी देओल के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। साक्षी और सनी की फिल्म मोहल्ला अस्सी को करीब दो साल बाद सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई हैं। विवादों के कारण फिल्म की रिलीज अटकी हुई थी। फिल्म ए सर्टिफिकेट के साथ अब सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Death Anniversary: बॉलीवुड में खलनायकी की भूमिका निभाने के बाद भी 'अमरीश पुरी' ने किया फैंस के दिलों पर राज

काजोल का कहना, 'मनोरंजन उद्योग को कर मुक्त होना चाहिए'

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' में नजर आएंगे राज कुमार राव और श्रध्दा कपूर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.