आमिर खान के बाद फिल्म पुरस्कारों को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात!

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 09:42:31 PM
Bobby Deol said getting the Film Award does not matter

एंटरटेनमेंट डेस्क। धर्मेंद्र के बेटे और जाने माने बॉलीवुड अभिनेता फिल्म रेस की कामयाब सीरीज के पार्ट यानी रेस-3 में दिखाई देंगे। इससे पहले बॉलीवुड फिल्मों से थोड़े दूस चले गए बॉबी की यह बड़ी अपकमिंग फिल्म होगी। अभी हाल ही में उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर काफी बाते कही की है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो अभिनेता बॉबी देओल ने हाल ही में कहा कि उनके पिता धमेंद्र एक लीजेंड अभिनेता थे लेकिन उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की पुरस्कार कभी नहीं मिला।

वेस्टइंडीज दौरे से बाहर हुए श्रीलंका के ये अनुभवी खिलाड़ी

बॉबी का मामना है कि इसलिए उनके लिए फिल्म पुरस्कार पाना कोई मायने नहीं रखता। अदाकारों को केवल गंभीर फिल्म में पुरस्कृत किए जाने के सवाल पर बॉबी देओल ने कहा कि, मेरे पिता इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। वह  प्रतिभाशाली, शानदार अभिनेता और एक लीजेंड थे। मगर उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड कभी नहीं दिया गया। बुधवार की रात इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकाडेमी (आईफा) के दौरान पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए बॉबी देओल ने कहा कि इसलिए यह उनके लिए महत्व नहीं रखता है।

जोया अख्तर ने शेयर किया एसा कड़ा अनुभव, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

यह उनके प्रशंसकों और आस-पास के लोगों का प्यार और प्रोत्साहन है जिसने उन्हें बेहतरीन अदाकार बना दिया। बॉबी देओल का ने कहा कि दर्शकों से मिला प्यार उनके लिए अवार्ड से अधिक महत्वपूर्ण है। बॉबी सात वर्षों के बाद इस महीने आईफा में प्रस्तुति देंगे। बॉबी से जब इस प्रफोमेंस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए बिल्कुल नर्वस नहीं हूं। मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। मैंने कुछ साल काम नहीं करके बहुत कुछ खोया है इसलिए अब मैं यह करना चाहता हूं।

एयरटेल ने अब गांवों में शुरू किया ये काम, पढक़र आप भी करेंगे तारीफ

उल्लेखनीय है कि नेक्सा आईफा पुरस्कारों के 19वें संस्करण का आयोजन बैंकाक में 22 से 24 जून तक किया जाएगा। इसके समारोह में बॉबी देओल भी प्रस्तुति देंगे। आपको बता दें कि बॉबी देओल अभी फिल्म रेस-3 में नजर आएंगे। ये फिल्म ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म बॉबी के अलावा सलमान खान, अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिज सहित अन्य कलाकार नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.