वेब सीरीज ‘क्लास ऑफ 83’ में काम करेंगे बॉबी देओल

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 01:33:56 PM
Bobby Deol to work in 'Web of Series', 'Class of 83'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल वेब सीरीज ‘क्लास ऑफ 83’ में काम करने जा रहे हैं। बॉबी ने वेब सीरीज‘क्लास ऑफ 83’की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि वह इस प्रोजेक्ट से वेब की दुनिया में काम करने के लिए बेताब हैं। शाहरुख खान का बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इस फिल्म का निर्माण कर रहा है। बॉबी ने एक क्लैपबोर्ड की तस्वीर के साथ ट््वीट कर कहा,‘वेब की दुनिया में‘क्लास ऑफ 83’के साथ कदम रखने को बेताब, नेटफ्लिक्स इंडिया की फिल्म जिसका निर्देशन अतुल सभरवाल करेंगे।

‘क्लास ऑफ 83’एक ईमानदार पुलिसकर्मी से प्रशिक्षित ट्रेनर बने व्यक्ति की कहानी है, जिसके छात्र सम्मान, नैतिकता और राष्ट्र के प्रति समर्पण की जटिलताओं से जूझते हैं। बॉबी ने कहा,‘मुझे लगता है कि‘रेस-3’के बाद से मैं अपने आस-पास और मिलने वाले लोगों के बीच सकारात्मकता महसूस करता हूं। अब मैं चाहता हूं कि यह ऊर्जा इसी तरह बरकरार रहे।‘रेस-3’से पहले मैं बहुत सी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के पास अपने काम के सिलसिले में गया लेकिन कोई आगे नहीं आया। मुझे खुशी है कि मेरे काम को देखने के लिए अब मेरे पास एक टीम है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.