सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार नजर आएंगे बॉलीवुड अभिनेता रणबीर-अजय

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jul 2018 04:57:28 PM
Bollywood actor Ranbir-Ajay will be seen for the first time on the silver screen

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता लव रंजन अपनी अपकमिंग फिल्म लेकर आने वाले हैं। लव रंजन की इस फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर नजर आ सकते हैं। जी हां खबरों की मानें तो लव रंजन के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में अभिनेता अजय देवगन और रणबीर कपूर साथ नजर आएंगे।

बॉलीवुड की इस बड़े बजट की फिल्म में शूर्पनखा का किरदार निभायेगी काजल अग्रवाल

खबरों की मानें तो, 'प्यार का पंचनामा' बनाने वाले निर्देशक की इस फिल्म में अजय और रणबीर नजर आएंगे।  बता दें कि इस फिल्म के नाम की अभी घोषणा नहीं की गयी है। इससे पहले ये दोनों अभिनेता प्रकाश झा की फिल्म 'राजनीति' (2010) में एक साथ नजर आए थे।

इस फिल्म के अभिनेता और इससे जुड़े अन्य सदस्यों के बारे में अभी बहुत ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है लेकिन खबर है कि यह फिल्म पिता - पुत्र के रिश्ते पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग 2019 में मध्य से शुरू की जाएगी। वहीं फिल्म की रिलीज डेट पर नजर डाले तो बताया जा रहा है कि यह फिल्म 25 दिसंबर 2020 को प्रदर्शित होगी।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें

रणबीर कपूर और अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करे तो रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिगं फिल्म ब्रह्हास्त्र को लेकर बिजी हैं। अयान मुखर्जी की इस फिल्म में रणबीर पहली बार अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। वहीं अजय देवगन अपकमिंग फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग में बिजी हैं। अजय देवगन की आखिरी फिल्म गोलमाल अगेन थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया था।

कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए खड़ा हुआ बॉलीवुड, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

Sanju Box Office: रेस-3 को मात देकर 'संजू' बनी साल की दूसरी बड़ी फिल्म, जल्द होगी 200 Cr क्लब में एंट्री



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.