एवेंजर्स: एंडगेम’’ की रिलीज से 'कलंक’ की कमाई पर फर्क नहीं: वरुण

Samachar Jagat | Sunday, 07 Apr 2019 02:34:51 PM
Bollywood actor Varun Dhawan latest news

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स : एंडगेम’ के 26 अप्रैल को रिलीज होने से कलंक की कमाई पर फर्क नहीं पड़ेगा। करण जौहर निर्मित फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है वहीं हॉलीवुड की बिग बजट 'एवेंजर्स : एंडगेम’ 26 अप्रैल को रिलीज होगी।

माना जा रहा है कि एवेंजर्स की रिलीज से कलंक की कमाई पर फर्क पड़ सकता है और जब वरुण से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक दिलचस्प बात कही। वरुण धवन ने कहा कि चूंकि कलंक इंटरनेशनल फ्रंट पर रिलीज हो रही है और मुझे लगता है कि नौ दिन काफी होते हैं जिससे लोग ये फैसला कर लें कि उन्हें फिल्म पसंद आती है या नहीं। तो यदि लोगों को फिल्म पसंद आती है तो वो बॉक्स ऑफिस पर चलेगी।

मेरे हिसाब से दोनों फिल्मों के लिए काफी स्क्रीन स्पेस है इसलिए कलंक की कमाई पर कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। उल्लेखनीय है कि अभिषेक वर्मा निर्देशित कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और माधुरी दीक्षित की अहम भूमिकायें है।

बंगाल में BJP जीती तो अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी तृणमूल कांग्रेस सरकार : दिलीप घोष

यह फिल्म करण जौहर के पिता यश जौहर का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट थी जिसे वह पूरा नहीं कर सके थे। यश जौहर के निधन के बाद अब करण जौहर इस फिल्म को पूरा कर रहे हैं और क्योंकि यह उनके पिता की इच्छा थी इसलिए इस फिल्म से करण के बहुत से इमोशन्स जुड़े हुए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.