सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार बॉलीवुड की ये अभिनेत्री निभाने जा रही है श्रीदेवी का किरदार!

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jul 2018 11:20:49 AM
Bollywood actress is playing the role of Sridevi for the first time on the silver screen

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा हैं। इस रेस में अब जल्द ही एन टी रामाराव की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म का नाम भी जुड़ने वाला हैं। जी हां आपको बता दें कि एन टी रामाराव के जीवन पर फिल्म बनायी जा रही है।

शाहरूख ने सड़क सुरक्षा के लिए अपने पोज का इस्तेमाल करन पर असम पुलिस की तारीफ की

श्रीदेवी ने एन टी रामाराव के साथ वेटागाडु, बोब्बिली पुली, जस्टिस चौधरी और कोंडावेट्टी सिम्हा में काम किया था। एनटीआर बायोपिक के मेकर्स चाहते थे कि श्रीदेवी के रोल के लिए उन्हें कोई इस अभिनेत्री से मिलता जुलता चेहरा मिले और साथ ही वो उनके हाव-भाव को भी पकड़ सके। रकुल प्रीत उन्हें इस रोल में फिट लगीं। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह सिल्वर स्क्रीन पर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का किरदार निभाती नजर आयेंगी।

सलमान खान की फिल्म को लगा बड़ा झटका, शूटिंग से कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने लिया 'भारत' छोड़ने का बड़ा फैसला

रकुल की डेट्स को लेकर कुछ प्रॉब्लम्स हैं लेकिन उसे सुलझा लिया जाएगा। रकुल प्रीत सिंह इन दिनों काफी बिजी हैं। बॉलीवुड में वह अजय देवगन के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म कर रही हैं तो उनके पास तमिल की तीन और तेलुगू की एक फिल्म है। विद्या बालन को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानी एन टी रामा राव के जीवन पर बनी रही फिल्म में उनकी पत्नी बसवतारकम के रोल के लिए चुना गया है। फिल्म का निर्माण बालकृष्ण और विष्णुवर्धन इंदूरी करने वाले हैं।

'वेराइटी' की सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में शामिल हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, इन स्टार्स ने भी बनाई जगह

क्या फिर से एक होने की प्लानिंग कर रही है बॉलीवुड की ये तलाकशुदा जोड़ी, 4 साल पहले हुए थे अलग

दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताई वजह

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.