चुलबुल पांडे की तरह का किरदार निभाना चाहती है कैटरीना

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2019 03:38:48 PM
Bollywood actress Katrina Kaif news

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ फिल्म दबंग में सलमान खान के निभाए किरदार चुलबुल पांडे जैसा किरदार निभाना चाहती है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म भारत हाल ही में प्रदर्शित हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है।

Rawat Public School

कैटरीना ने इसकी सफलता का जश्न मनाया। इस मौके पर उनके साथ सलमान खान भी थे। कैटरीना ने अपनी तमन्ना जाहिर की है। कैटरीना दबंग के चुलबुल पांडे की तरह का किरदार करना चाहती हैं। कैटरीना ने कहा कि सलमान खान दबंग के चुलबुल पांडे की तरह ही एक फिल्म फीमेल कॉप पर भी बनांए, जो चुलबुल पांडे की तरह ही काम करती हो।

कैटरीना ने कहा कि फिल्म दबंग, जिस तरह एक मेल पुलिस अफसर की फिल्म है, उसी तरह फीमेल कॉप पर फिल्म जरूर बननी चाहिए। कैटरीना ने सलमान की ओर इशारा करते हुए कहा, फीमेल कॉप के लीड रोल वाली फिल्म बननी ही चाहिए, जरूर बननी चाहिए। इस पर सलमान ने कहाकि हमारे देश में हमेशा हीरो की कहानियां काम करती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.