सफलता मिलते ही इस बॉलीवुड अभिनेत्री के बड़े भाव, जल्द बढ़ा सकती है अपनी फीस

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 09:32:26 AM
Bollywood actress Taapsee Pannu can increase her fees as soon as she gets success

मुंबई। जानी- मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू को फिल्म 'पिंक' की सफलता के बाद उन्हें बॉलीवुड में भी अच्छी फिल्में ऑफर हो रही हैं। बताते चलें कि तापसी पन्नू इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्म के साथ बॉलीवुड में भी काम कर रही है। उनके पास बॉलीवुड की कई बड़े बैनर की फिल्में झोली में हैं। बॉलीवुड में अपनी सफलता को देखते हुए तापसी अपनी फीस बढ़ाना चाहती हैं।  

सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार नजर आएंगे बॉलीवुड अभिनेता रणबीर-अजय

जी हां तापसी पन्नू इन दिनों तापसी ने बॉलीवुड की फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ाने की भी मांग की है। तापसी चाहती हैं कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए भी उतनी ही फीस दी जए जितनी उन्हें साउथ की फिल्मों में काम करने के लिए मिलती है।

तापसी की एक खास फैन फॉलोइंग है। दक्षिण भारतीय लोग जितना उनकी साउथ इंडियन फिल्में देखते हैं उतना ही उनकी बॉलीवुड फिल्में भी पसंद करते हैं। इससे फिल्म देखने वाले दर्शक वर्ग में इजाफा होता है। यही कारण है कि वह बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए अपनी फीस बढ़ाना चाह रही हैं। 

फिल्म धड़क की रिलीज से पहले जाह्ववी कपूर ने जाहिर की बॉलीवुड में इस शख्स के साथ काम करने की इच्छा

तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों  बॉलीवुड फिल्म सूरमा, तड़का, मनमर्जियां में काम कर रही है। इस फिल्म में विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। वहीं फिल्म सूरमा में तापसी दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। फिल्म तड़का में श्रिया सरन और नाना पाटेकर नजर आएंगे। बता दें कि इन दिनों तापसी मनमर्जिया की शूटिंग में बिजी हैं।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर है बेहद एक्साइटेड है भूमि पेडनेकर, ट्विटर पर शेयर की मन की बात



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.