इस प्रकार के मैक-अप से खुद को खूबसूरत बनाती है बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Aug 2019 10:00:31 AM
Bollywood actress Tara Sutaria likes to mack-up this type

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने मैक-अप पर विशेष ध्यान देती हैं। हालांकि कई अभिनेत्रियों को सिम्पल रहना भी पसंद होता है। मैक-अप के बारे में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में अपने पहचान बना चुकी तारा सुतारिया ने भी बयान दिया है।


कई प्रकार से फायदेमंद है देशी घी

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में कला, मैक-अप रूटीन और अपनी फिटनेस के बारे में विचार साझा किए हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री तारा ने अपने मैक-अप स्टाइल को क्लासिक, एलीगेंट और थोड़ा सा सेक्सी बताया है।

त्वचा की चमक बढ़ाने में सहायक है गुलाब का फूल

इस दौरान तारा ने बताया कि उन्हें मैक-अप करना बहुत ही पसंद है। हालांकि इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें सिम्पल रहना भी पसंद है। इस दौरान तारा ने बताया कि वह फिटनेस के लिए जिम नहीं जाती। इसके लिए वह डांस करती हूं और कभी कभी पिलाटेस करती हूं। गौरतलब है कि तारा सुतारिया ने टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।  इस फिल्म में अनन्या पांडेय ने भी अभिनय किया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.