बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम मनाएंगी डबल सेलिब्रेशन

Samachar Jagat | Sunday, 21 Apr 2019 02:35:11 PM
Bollywood actress Yami Gautam celebrates double celebration

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम डबल सेलिब्रेशन मनाने जा रही है। विक्की कौशल और यामी गौतम की जोड़ी वाली फिल्म उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक इस वर्ष 11 जनवरी को प्रदर्शित हुई थी। मूवी उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने थियेटर्स में 100 दिन पूरे कर लिए हैं।

Rawat Public School

फिल्म ने आज के ज़माने में सिनेमाघरों में  दर्शकों का मनोरंजन करते हुए 100 दिनों तक पूरा करने की एक दुर्लभ उपलब्धि हासिल की है और अभी भी भारत के कुछ शहरों में इसके शो चल रहे हैं। यामी सफ़लता की ऊँचाईयाँ छू रही हैं, उनके पास आज जश्न मनाने की एक और भी वजह है क्योंकि आज ही उन्होंने शूजीत सरकार की फिल्म विक्की डोनर में अपने फिल्मी करिअर की शुरुआत के सात साल पूरे कर लिए हैं।

विक्की डोनर को 20 अप्रैल 2012 को दुनिया भर में रिलीज़ किया गया था। अब सात साल बाद 2019 में, यामी विक्की डोनर जैसी सफ़ल फिल्म से शुरुआत करने के साथ-साथ अब उरी की रिलीज़ के 100वें दिन का जश्न मना रही है। यामी ने कहा कि अब तक यह साल शानदार रहा है। आज ही के दिन, विक्की डोनर सात साल पहले रिलीज़ हुई थी, और कितना खूबसूरत इत्तेफाक़ है कि आज सिनेमाघरों में उरी का 100वां दिन भी है।

इन दोनों फिल्मों ने सचमुच मेरे करियर में एक बहुत ही खास मुक़ाम किया है और इन दो ज़बरदस्त क़ामयाबियों का जश्न मनाने के लिए मैं इस दिन को इससे ज़्यादा खुश नहीं हो सकती। मैं शूजीत दा की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म और एक शानदार शुरुआत दी और अब आदित्य धर ने मुझे एक ऐसा क़िरदार दिया, जिसमें लोगों ने मुझे पहले कभी नहीं देखा था। ये दो फिल्में इतने ज़बरदस्त तरीके से क़ामयाब रही हैं और मैं शुक्रग़ुज़ार हूँ कि मुझे जश्न मनाने के दो बहाने मिल गए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.