प्रियंका चोपड़ा की सगाई में शामिल हुए अंबानी, भंसाली समेत बॉलीवुड की ये हस्तियां

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 11:30:18 AM
Bollywood celebrities including Ambani, Bhansali, who have joined Priyanka's engagement

मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनास के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्तों ने उनकी सगाई समारोह के बाद आयोजित एक पार्टी में भाग लिया। जुहू में प्रियंका के आवास पर कल इस जोड़ी की सगाई हुई। पांच पंडितों ने सुबह 10.30 बजे सगाई संबंधी पूजा आरंभ की और यह आयोजन करीब चार घंटे तक चला।

पूर्व PM वाजपेयी के निधन पर फिल्म इंडस्ट्री ने जताया शोक, बिग बी से लेकर कई स्टार ने दी श्रद्धांजलि

इस निजी आयोजन में भाग लेने वालों में प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट, विशाल भारद्वाज, सिद्धार्थ राय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्पिता खान, मुश्ताक शेख और श्रृति बहल शामिल थे।

इसके अलावा मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता ने भी समारोह में शिरकत की। प्रियंका ने समारोह की कुछ तस्वीरें के साथ सोशल मीडिया पर अपनी सगाई के खबर की पुष्टि की है। हालांकि उन्होंने अभी तक अपनी शादी की तारीख का खुलासा नहीं किया है। निक और उनके माता-पिता एवं भाई सहित उनके परिवार के सदस्य गुरुवार की रात में ही शहर पहुंच गये थे।

मॉम डैड के साथ भारत आए निक जोनस, क्या प्रियंका जल्द कर सकती है अपनी सगाई की आधिकारिक घोषणा?

बताते चलें कि प्रियंका के जुहू स्थित घर पर कल सुबह रोके की रस्म अदा की गई, जहां दोनों पारंपरिक पहनावे में नजर आए। इससे पहले एक पंडित को उनके घर में जाते हुए भी देखा गया था, जिनके पीछे एक व्यक्ति मिठाई के डिब्बे ले जाता भी दिखा। निक (25) गुरुवार को अपने माता-पिता के साथ मुंबई पहुंचे थे। छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर खुद प्रियंका (36) उनको लेने पहुंची थीं।

सैफ अली खान की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, महज 1 दिन में ही फॉलोअर्स की संख्या लाखों के पार

बॉक्स ऑफिस: दूसरे दिन गोल्ड की कमाई में दिखी भारी गिरावट, जानिए फिल्म ने अब तक कितनी की कुल कमाई

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.