इस शो के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख ने लिए 8 करोड़ रुपए

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Aug 2018 11:47:11 AM
Bollywood King Khan Shahrukh get 8 crores fees for the promotion of this show

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने आने वाले टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के प्रमोशन के लिए आठ करोड़ की फीस ली है। बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर अपने सुपरहिट टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की’ टीवी पर दोबारा ला रही हैं। एकता इसके प्रमोशन में वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। शाहरुख खान भी इसके प्रमोशन से जुड़े हैं। शाहरुख और एकता का एक विडियो भी सामने आ चुका है जिसे देखकर फैन्स शो को लेकर खासे उत्साहित हैं। शाहरुख खान ने एकता कपूर के शो कसौटी ज़िंदगी की में स्टार कास्ट को इंट्रोड्यूस करने के लिए नैरेशन दिया था। एकता कपूर के अगले महीने से शुरू हो रहे शो 'कसौटी जिंदगी की 2’ में शाहरुख खान सूत्रधार बने हैं।

रणबीर कपूर से लिंकअप को लेकर आलिया भट्ट के पिता ने कही ये बड़ी बात!

उनका ये काम तीन एपिसोड के लिए होगा। इस दौरान वो एक एक कर सीरियल के किरदारों का दर्शकों से परिचय करवाएंगे। कहा जा रहा है कि शो के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान ने आठ करोड़ रुपए लिए हैं। शुरुआत में प्रमोशन के लिए शाहरुख को सिर्फ एक विडियो शूट करना था लेकिन बाद में उन्होंने तीन अन्य विडियो शूट किए। कहा जा रहा है कि एकता कपूर के साथ विडियो शूट करने के लिए शाहरुख ने 5 करोड़ रुपए फीस ली है और अन्य तीन वीडियो के लिए 1-1 करोड़ रुपए लिए हैं। शाहरूख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड जगत  से खबरें आ रही है कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान , आनंद एल राय के साथ मिलकर अगली फिल्म बना सकते हैं।

शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल. रॉय के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ज़ीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म शाहरुख के लिए काफी स्पेशल फिल्म बताई जा रही है। फिल्म में शाहरूख बौना का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिग अभी खत्म भी नहीं हुई है कि दोनों अगली फिल्म को लेकर भी तैयार हो चुके हैं। शाहरूख और आनंद के बीच काफी अच्छी बॉन्डिग है। दोनों एक-दूसरे की तारीफें करने से नहीं थकते। चर्चा है कि दोनों ने साथ मिलकर अगली फिल्म बनाने का फैसला लिया है, जो रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और कलर यलो प्रॉडक्शन के बैनर तले बनाई जाएगी। बताया जा रहा है कि दोनों आगे एक-दूसरे के साथ आगे काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।- एजेंसी

वाणी कपूर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, टाइगर और ऋतिक के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.