2017 में बॉलीवुड डेब्यू करने करेंगे ये स्टार्स किड्स, आते ही वसूल रहे मोटी फीस...जानिए !

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 12:56:12 PM
2017 में बॉलीवुड डेब्यू करने करेंगे ये स्टार्स किड्स, आते ही वसूल रहे मोटी फीस...जानिए !

मुंबई। नए साल में बॉलीवुड में भी दर्शकों को बहुत कुछ नया देखे को मिलने वाला है। साल में  करीब  स्टार्स किड्स डेब्यू करने जा रहे है। इन स्टारकिड्स में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी , सनी देओल के बेटे रॉकी( करन ) देओल, सैफ अली खान की बेटी सारा खान, शाहिद कपूर के स्टेप ब्रॉदर ईशान खट्टर सहित कई नए सितारे फ़िल्मी दुनिया में पैर जमाने आ रहे है। खास बात ये है की ये न्यूकमर इंडस्ट्री में आते ही मोटी फीस वसूलने वाले है। इन नए कलाकारों की पहली कमाई 10 लाख से एक करोड़ के बीच होगी। 

सलमान ने इस अंदाज़ में किया सुनील शेट्टी के बेटे अहान का वेलकम 

आइये जानते डेब्यू स्टारकिड्स और उनकी फीस के बारे में -

बेटे रॉकी( करन ) देओल

सनी अपने बेटे के लिए कुछ फिल्म बना रहे है।  उनकी फीस सभी नई कमर्स से ज़्यादा है ये 1 करोड़ फीस रुपए ले रहे हैं।

Image result for rocky deol

जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर के साथ मराठी सुपरहिट फिल्म सैरात के रीमेक से डेब्यू करेंगी । जिसकी फीस 50 लाख वसूल रही है। 

Image result for jhanvi kapoor
 

ईशान खट्टर
डांस में महारत रखने वाले शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर  से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे है। ईशान जाह्नवी के साथ मराठी सुपरहिट फिल्म सैरात के रीमेक से डेब्यू करेंगे। जिसकी फीस 50 लाख वसूल रहे है। 

Image result for ishan khattar

जानिए ? किसकी पहल से फिर से सिनेमाघरों में सुनाई देगा राष्ट्रगान 

सारा अली खान 
सैफ अली खान और अमृता की बेटे सारा पहले कारन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के सीक्वल से डेब्यू करने वाली थी। पर अमृता ने कुछ इश्यूज के कारण मन कर दिया।  अब कुछ और दूसरे प्रोजेक्ट्स पर बात चल रही है। जिसके लिए फीस 40-45 लाख रखी है। 

Image result for sara ali khan

उत्कर्ष शर्मा

निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा जिन्होंने फिल्म ग़दर में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था, ये अपने पिता के डायरेक्शन में बन रही फिल्म जीनियस से डेब्यू र रहे है। फीस 30 लाख रकी है। 

Image result for utkarsha sharma

अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी के बेटे अहान साजिद नाडियावाला की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे है।  फिलहाल एक्टिंग के एडवांस कोर्स के लिए लंदन जाने वाले है। इस फिल्म के लिए 50 लाख की फीस वसूलेंगे। 

Image result for ahan shetty
 
रोहन मेहरा
विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा निखिल आडवाणी की फिल्म से एक्टिंग की शुरुआत करने जा रहे है। फीस 20 लाख। 

Image result for vinod mehra son rohan mehra

मुस्तफा बर्मावाला

फिल्म निर्माता निदेशक जोड़ी अब्बास मस्तान की जोड़ी से अब्बास के बेटे मुस्तफा बर्मावाला की फिल्म मशीन फरवरी 2017  में रिलीज़ हो रही है। जिसकी उन्होंने 30 लाख फीस चार्ज की है। 

Image result for mustafa burmawalla

आयुष शर्मा 

सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा के लिए भी अगले साल फिल्म प्लान कर रहे हैं। सलमान के निर्देशन में उनके बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर की ट्रेनिंग भी चल रही है। अगले साल फिल्म की घोषणा के संकेत हैं।

Image result for ayush sharma

पद्ममिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक और भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी भी पिछले दो साल से टफ ट्रेनिंग ले रहे है। प्रियांक के लिए फिल्म उनके पिता निर्माता प्रदीप (टूटू) शर्मा बनाएंगे। भाग्यश्री भी अपने बेटे के लिए कुछ स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं। इन चारों को 15 से 25 लाख फीस मिलेगी।

साथ ही कुछ विदेशी यानि पाकिस्तानी और बांग्लादेशी कलाकार भी बॉलीवुड में एंट्री करने वाले है। चार पाकिस्तानी और एक बांग्लादेशी कलाकार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पहला कदम रखेंगे। जिसमे अदनान सिद्दीकी , सबा कमर , माहिर खान, सजल अली (पाकिस्तान) निराब हुसैन (बांग्लादेश) शामिल है। 
 

Read more : 

 

सोशल मीडिया में छा रही शाहरुख़ खान की ये लेटेस्ट फॅमिली PHOTO, अपने देखी !

मनु-मोना के बाद मनवीर-नितिभा में बढ़ी नजदिकियां, ब्लैंकेट में हुए इंटिमेट !

फिल्म रिव्यु : विद्या बालन ने बखूबी जिया दुर्गा रानी सिंह का किरदार 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.