बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड सितारे, शाहरुख खान ने फिर दिखाई दरियादिली

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 11:25:38 AM
Bollywood stars coming forward for help from flooded Kerala

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। पिछली करीब एक सदी में सबसे भयावह बाढ़ ने बेहद सुंदर राज्य केरल को तबाह कर दिया है और यहां बुनियादी ढांचा, फसलें और पर्यटन सेवा बुरी तरह प्रभावित हुई हैं। आठ अगस्त से बाढ़ एवं भूस्खलन के कारण 197 लोग मारे जा चुके हैं और 36 लोग लापता हैं। केरल में जीवन अस्त व्यस्त हो गया हैं।

केरल में आई इस त्रासदी को लेकर बॉलीवुड ने भी चिंता व्यक्त की हैं। बॉलीवुड स्टार ने जहां केरल को मदद की है वहीं सोशल मीडिया के जरिए लोगों को मदद करने की अपील भी की हैं। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने केरल में 'भयावह" स्थिति को लेकर चिंता व्यक्त की हैं।

'पद्मावत' के बाद संजय लीला भंसाली की ये होगी अगली फिल्म, इस सुपरस्टार की होगी एंट्री

75 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर टिप्पणी की और लोगों से राज्य के राहत कोष में योगदान करने की अपील की। बच्चन ने लिखा है, ''केरल में लगातार होने वाली बारिश के कारण तबाही भयावह है। हमारे हजारों भाई और बहन गहरी पीड़ा में हैं।" उन्होंने कहा, ''केरल के लोगों की जरूरत के लिए हम जितना कर सकते हैं हमें योगदान करना चाहिए., मैं भी और आप भी जरूर करें।"

अमिताभ बच्चन के अलावा करण जौहर, वरूण धवन, रितिक रोशन, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा सहित अन्य कलाकारों ने भी राज्य और वहां के लोगों की मदद के लिए ट्विटर पर आह्वान किया है। इनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडीज और स्वरा भास्कर ने भी लोगों से केरल में बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद का आह्वान किया है।

जाह्ववी कपूर पर जबरजस्त मेहरबान है करण जौहर, तख्त के बाद अब इस फिल्म के लिए किया फाइनल!

शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने किया बाढ़ राहत कोष में योगदान 

नेक काम में अपनी दरियादिली के कई उदाहरण पेश कर चुके बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के कल्याणकारी संगठन मीर फाउंडेशन ने भी बाढ़ से तबाह केरल की मदद के लिए आगे आए हैं। मीर फाउंडेशन ने केरल में राहत कार्य के लिए 21 लाख रुपए दिए हैं। मीर फाउंडेशन ने केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में यह राशि दान दी है।

बताते चलें कि शाहरुख खान का ये मीर फाउंडेशन तेजाब हमले के पीडितों और कैंसर रोगियों के लिए काम करता रहा है। अभिनेता के पिता के नाम पर इस फाउंडेशन का नाम रखा गया है। 

स्कूल की पाठ्यपुस्तक में फरहान अख्तर को मिल्खा सिंह बताया, "घोर गलती' गलती को सुधारने का किया अनुरोध

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस वजह के चलते ट्विटर से बनाई दूरी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.